ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी फिल्मों और दमदार अदाकारी से ज्यादा वे लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। कोरोना काल में जिस तरह सोनू सूद ने आगे आकर लोगों की मदद की, उनके इस तरीके से लोगों के दिलों में सोनू सूद की एक अलग जगह बन गई। देशभर में सोनू सूद एक मसीहा बनकर उभरे हैं और लोगों का इस एक्टर को खूब साथ और प्यार मिल रहा है। किसी को घर, तो किसी को जरूरत का सामान और सबसे ज्यादा जरूरी कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के समय बिछड़ों को अपनों से मिलाया और उनके इस काम को खूब सराहा गया, जिसके बाद वे गरीबों और बेसहारा लोगो के मसीहा बन गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद सोनू सूद के पास कितनी संपत्ति है? आखिर वे कैसी जिदगी जीते हैं? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको इस बारे में बताते हैं।
मुंबई से हुई सफर की शुरुआत
  • सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ और इसके बाद वे मुंबई आ गए थे। यहां आकर उन्होने तेलुगू, कन्नड़, पंजाबी, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम किया और उनकी दमदार अदाकारी को लोगों ने बड़े पर्दे पर खूब पसंद भी किया। लगभग पिछले 2 दशक से वे बॉलीवुड की फिल्मो में काम कर रहे हैं।
ये हैं कमाई के जरिए
  • बतौर एक्टर सोनू सूद के पास कमाई के भी काफी जरिए हैं। उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों, ब्रांड एडोर्समेंट, विज्ञापन और सोशल मीडिया के जरिए होती है।
घर से लेकर होटल तक
  • सोनू सूद के पास मुंबई में घर और होटल भी है। बात घर की करें, तो उनके पास मुंबई के लोखंडवाला इलाके मे 2600 स्क्वायर फीट का 4 बीएचके घर है, जिसमें वे अपनी पत्नी और अपने बच्चों के संग रहते हैं। वहीं, इस घर को छोड़कर सोनू सूद के पास मुंबई में दो और फ्लैट हैं। इसके अलावा उनके पास जुहू मे एक होटल है और मुबई में उनके पास कुछ कॉफी पाइंट्स भी हैं।
पास में हैं ये लग्जरी कारें
  • अब बात करते हैं, सोनू सूद के कार कलेक्शन की। इसमें उनके पास जो सबसे पहली कार है, वो है ऑडी क्यू 7, जिससे वो इन दिनों चलते हुए नजर आते हैं और इस कार की कीमत लगभग 80 लाख रुपये है। वहीं, उनके पास पोर्श पनामा (कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये), मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई कार (कीमत लगभग 66 लाख रुपये) जैसी लग्जरी कारें मौजूद हैं।
इतनी है संपत्ति
  • बात सोनू सूद की संपत्ति की करें, तो caknowledge.com के अनुसार उनकी नेट वर्थ 130 करोड़ रुपये है।

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at [email protected] with Subject line starting Meenakshi