कप्तानी को लेकर कोहली के साथ विवाद को खत्म करना चाहते है गांगुली, दादा बोले- ‘चलो इसे आगे न ले जाएं’

Advertisements

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय रेड-बॉल टीम साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में है। जहां वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से करने वाली है। इस टेस्ट सीरीज में वनडे और टी20 के कप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से नहीं खेलेंगे।

बुधवार विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, “मैंने बीसीसीआई को बताया कि मैं टी-20 की कप्तानी छोड़ना चाहता हूं, जब मैंने ऐसा किया तो बोर्ड ने मेरी इस बात को बहुत अच्छे ढंग से स्वीकार किया। बोर्ड ने मुझसे बोला कि यह एक अच्छा कदम है। मैंने बोर्ड से उसी वक्त कहा था कि मैं वनडे और टेस्ट में टीम का नेतृत्व करना चाहता हूं।

Advertisements

मेरी तरफ से यह साफ था, लेकिन मैंने अधिकारियों से यह भी कह दिया था कि अगर उन्हें ऐसा नहीं लगता है तो भी कोई परेशानी नहीं। मैं टेस्ट और वनडे की कप्तानी जारी रखना चाहता था, लेकिन टेस्ट टीम के सिलेक्शन के दौरान मुख्य चयनकर्ता ने मुझे बताया कि वनडे की कप्तानी वापस ली जा रही है।”

इसके बाद फैन्स ने  सौरभ गांगुली से यह पूछे जाने पर कि क्या दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद विराट कोहली के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी, गांगुली ने कहा, “मुझे कुछ नहीं कहना है। यह बीसीसीआई का मामला है और वे केवल इससे निपटेंगे।”  सौरव गांगुली ने मीडिया से कहा, “इसे आगे न लें, मुझे कुछ नहीं कहना है।”

Advertisements

गांगुली ने कुछ बयान दिया था कि, “मैंने खुद विराट कोहली से बात कर कहा था कि वो टी-20 की कप्तानी ना छोड़ें। लेकिन वर्कलोड की वजह से वो ऐसा करना चाहते थे, इसमें कुछ गलत नहीं है वो लंबे वक्त तक भारतीय टीम के सबसे बड़े प्लेयर रहे हैं।स्प

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.