विराट-रोहित और रश्मिका मंदाना

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने किया खुलासा, विराट-रोहित नहीं बल्कि इसे बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है, क्योंकि इंडियन क्रिकेटर हमेशा गेंद और बल्ले दोनों से अच्छी प्रदर्शन करते हैं। इसी वजह से उनके चर्चे हमेशा होते रहते हैं। आपने बहुत सारे इंडियन एक्टर और एक्ट्रेस को अपना पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात कारते हुए सुना होगा। अब एक साउथ इंडियन फिल्म की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने उस भारतीय खिलाड़ी का नाम लिया है जिन्हें वो सबसे अधिक पसंद करती है।

रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन फिल्म की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने बड़े पर्दे पर बेहतरीन डांस और एक्टिंग की वजह से सबका दिला जीता है। रश्मिका मंदाना की एक फिल्म डियर कॉमरेड को लोगों ने बहुत पसंद किया था, क्योंकि उस मूवी में मंदाना ने बल्लेबाजी करते हुए चौके-छक्के लगाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

बता दें कि फिल्म डियर कॉमरेड में विजय देवरकोंडा की टीम हार रही होती है तो उसके बाद रश्मिका बल्लेबाजी करने के लिए आती है और पहली गेंद पर छक्का जड़ देती है, फिर चौका लगा देती है। इन सबके बाद उन्हें दो रन लेते हुए देखा जाता है और ओवर की अंतिम गेंद छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला देती है। साउथ मूवी डियर कॉमरेड में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना को बहुत ज्यादा मेहनत करना पड़ा था।

रश्मिका मंदाना ने बनाया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

हाल ही में इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने एक लाइव चैट किया था। उस दौरान कई फैंस ने उनसे बहुत सारे प्रश्न पूछे थे, जिसका उन्होंने आसानी से जवाब दिया। उस लाइव चैट के दौरान एक फैंस ने रश्मिका से पूछा कि आपका सबसे पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो उसके जवाब में उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया। उस दौरान रश्मिका ने कहा कि मुझे धोनी की स्टाइल तथा उनकी विकेटकीपिंग सबसे ज्यादा अच्छी लगती है।

एमएस धोनी का इंटरनेशनल करियर

महेंद्र सिंह धोनी अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में 90 टेस्ट मैचों में 4876 रन बनाए हैं। वहीं 350 वनडे मुकाबलों में 10773 रन तथा 98 टी-20 मैचों में 1617 रन बनाए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट मिलाकर एसएस धोनी ने कुल 16 शतक और 108 अर्द्धशतक लगाए हैं। धोनी का नाम दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर में से एक है, क्योंकि वो किसी भी मैच को अंत तक ले जाकर खत्म करते थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.