|

घर में अकेले रहते है ना बच्चे और ना ही पत्नी, चना बेचकर करते हैं गुजारा, SSP ने चना बेचने वाले के साथ किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

Advertisements

सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है कुछ कहानी और फोटो ऐसे होते हैं की दिल जीत लेते हैं ऐसा ही एक कहानी श्री नगर की SSP की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उन्होंने जो किया वो लोगो का दिल जीत रहा है. लोग तरह तरह की बाते कर रहे हैं सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को श्रीनगर के मेयर परवेज अहमद कादरी ने शेयर किया है।

उन्होंने बताया है कि श्रीनगर के एसएसपी ने चना बेचने वाले एक व्यक्ति के साथ ऐसा कुछ किया कि कईयों को दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर एसएसपी संदीप चौधरी की तारीफ हो रही है। आपके मन में भी आ रहा होगा कि आखिर एसएसपी ने क्या किया। तो सुनिए।

Advertisements

परवेज अहमद कादरी की पोस्ट में बताया गया है कि एसएसपी संदीप चौधरी ने 90 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति की कैसे मदद की। कैसे चौधरी ने चना बेचने वाले अब्दुल रहमान की जिंदगी को थोड़ा आसान बना दिया। पोस्ट के मुताबिक, श्रीनगर पुलिस और एसएसपी संदीप चौधरी (@Sandeep_IPS_JKP) ने चना बेचने वाले बुजुर्ग की मदद की। उसे एक लाख रुपए दिए।

दरअसल, चना बेचने वाले व्यक्ति के घर लूट हो गई थी, जिसमें उसकी सारी जमापूंजी चली गई। ये कहानी जब एसएसपी को पता चली तो उन्होंने बुजुर्ग की मदद करने की पहल की। अब्दुल रहमान ने अपने अंतिम संस्कार के लिए पैसे बचाकर रखे थे।

Advertisements

सोशल मीडिया पर मेयर की पोस्ट और तस्वीर पर कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, बहुत ही शानदार काम। संदीप चौधरी और उनकी टीम ने तारीफ के काबिल काम किया है। अब अब्दुल रहमान की जिंदगी में उजाला आएगा और वह खुशी से रह सकेगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस को सलाम।

Advertisements

एक अन्य यूजर ने लिखा, पुलिस अधिकारी को सलाम। ये चना वाले को लंबी उम्र और अच्छी जिंदगी देगा। एक यूजर ने तो एसएसपी को ही आईलवयू कह दिया। उसने कहा कि ये दिल जीत लेने वाला काम है। ऐसा काम और ज्यादा करना चाहिए। आईलवयू। एक अन्य ने लिखा कि हमारे देश को ऐसे ही अधिकारियों की जरूरत है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.