स्टार बल्लेबाज सहवाग-युवराज करने जा रहे हैं मैदान पर वापसी, फिर दिखायंगे चौके छक्कों का जलवा

एक समय था जब सहवाग और युवराज भारतीय टीम की जान हुआ करते थे, ये दोनों खिलाड़ी ही पुरे मैच को जीता दिया करते थे लेकिन समय के साथ साथ इनको टीम से बाहर होना पड़ा और अब दोनों ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन फैन्स के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी ये है की दोनों खिलाड़ियों की मैदान में वापसी हो रही है.

एक बार फिर से भारतीय फैन्स को युवराज और सहवाग की धमाकेदार पारी का मजा देखने को मिलेगा.  टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह दोबारा से मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं, इन दोनों के साथ हरभजन भी खेलते नजर आयंगे, हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट से अलविदा कह दिया था.

ओमान में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में इंडिया महाराजा टीम की तरफ से खेलेंगे. लीजेंड्स लीग क्रिकेट 20 से 29 जनवरी तक खेला जाना है. इस लीग में रेतैरेमेंट ले चुके खिलाड़ी खेलते नजर आयंगे. भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री इस लीग के आयुक्त हैं.

सहवाग, युवराज के अलावा इंडिया महाराजा टीम में हरभजन सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंग बदानी, वेणुगोपाल राव, मुनाफ पटेल, संजय बांगड़, नयन मोंगिया और अमित भंडारी शामिल हैं. ये दिग्गज मैदान पर जलवा दिखाने को तैयार हैं.

एशिया लायंस नाम की एशियाई टीम में पाकिस्तान और श्रीलंका के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, कामरान अकमल, चमिंडा वास, रोमेश कालूवितर्णा, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिसबाह उल हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ और उमर गुल शामिल हैं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.