धोनी के बंगले से 100 गुना ज्यादा खुबसूरत है सुरेश रैना का ग़ाज़ियाबाद वाला बंगला, कीमत 18 करोड़ रुपये, देखें खुबसूरत तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की बोन्डिंग जितनी मैदान में दिखती है उससे ज्यादा पक्के दोस्त ये बाहर की दुनिया में है. सुरेश रैना आपने सभी सुख दुःख महेंद्र सिंह धोनी को बताते हैं यहाँ तक की दोनों ने क्रिकेट से सन्यास एक साथ लिया था. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को सन्यास लिया था उसके कुछ देर बाद सुरेश रैना ने भी सन्यास की घोषणा कर दी थी.

सुरेश रैना और धोनी आईपीएल में दोनों एक ही टीम CSK के लिए खेलते हैं. सुरेश रैना ने क्रिकेट से अलविदा भले ही ले लिया हो लेकिन वो आपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं उन्होंने हाल ही में आपने गाजियाबाद वाले बंगले की फोटो इन्स्ताग्राम पर शेयर की हैं जो की बेहद खुबसुरत हैं

गाजियाबाद वाले बंगले पर सुरेश रैना आपने परिवार के साथ रहते हैं, पिछले साल जब लॉकडाउन लगा था तब सबसे ज्यादा समय सुरेश रैना ने इसी बंगले पर बिताया था,  अपनी पत्नी प्रियंका और बच्चों ग्रेसिया और रियो के साथ रहते हैं. .गाजियाबाद के राज नगर में स्थित सुरेश रैना के घर में सौन्दर्य और हरियाली भरपूर हैं.

सुरेश रैना का ये शानदार बंगला 18 करोड़ रूपये की लागत से बना है, घर की दीवारों को सजाने के लिए तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है, सिल्लिंग पर बड़े बड़े फैन्स लगाये हुए हैं  रहने वाले कमरे में रंग विषय सफेद और लकड़ी के रंग से सजाया गया है..एक बड़ा सफेद पियानो भी क्रिकेटर के लिविंग रूम में लगाया गया है जो की बेहद ही खुबसुरत है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.