भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 3 मैचों की टी-20 सीरीज भारतीय फैन्स के लिए बेहद दिलचस्प और रोमांचक रही है. इस मैच के तीसरे और निर्णायक मैच में रन मशीन विराट कोहली और Mr. 360 सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और करीब 104 रनों की साझेदारी करके टीम को जीत की दहलीज तक पहुँचाया. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाला और जोरदार चौका लगाकर मैच को जीता दिया.

लेकिन आपको बता दे की इस मैच में उतरने से पहले Mr. 360 सूर्यकुमार यादव रात भर पेट दर्द और बुखार से तड़प रहे थे. इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को शाम तक फिट किया और मैच खेलने मैदान में उतरे. सूर्या ना केवल मैदान में उतरे बल्कि चौके और छक्के लगाकर दर्शको का भी खूब मनोरंजन कराया. सूर्य ने इस मैच में 69 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली. इनमे इन्होने 5 SIX और 5 FOUR जड़े.

दरअसल, मैच ख़त्म होने और सीरीज जीतने के बाद अक्षर पटेल और सूर्यकुमार ने एक ख़ास बातचीत की. इस बातचीत में सूर्य ने अक्षर से पहली बार मैन ऑफ द सीरीज चुने जाने पर उनकी फीलिंग्स के बारे में पूछा. इस दौरान अक्षर ने भी सूर्य से पूछ की रातभर किया हुआ था सभी लोग क्यों परेशान थे उसके बारे में बताओ तब सूर्य ने बताया..

‘मौसम चेंज और ट्रेवलिंग की वजह से मुझे रात पेट में दर्द था और थोडा बुखार हो गया था. लेकिन ये निर्णायक मैच था. तब मैं डॉक्टर के पास गया और कहा की मैं बिमारी की वजह से ये मैच नहीं छोड़ना चाहता यदि ये वर्ल्डकप का फाइनल होता तो मैं क्या करता. तुम मुझे कुछ भी करो, कुछ भी दवाई दो इंजेक्शन दो लेकिन मैच से पहले मुझे फिट करो. इसके बाद जब जर्सी पहनकर मैदान में उतरा तो उसका अलग ही अनुभव था.

Journalist from Uttar Pradesh. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at [email protected] with Subject line starting Umesh