सूर्यकुमार यादव ने कप्तान कोहली को याद करते हुए कहा – मेरे लिए कोहली ने अपनी जगह कुर्बान कर दी

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में आपने बल्ले से फैन्स का और आपने काम से आपने टीम का दिल जीत लेते हैं ऐसा ही कुछ उन्होंने सूर्यकुमार यादव् के साथ किया. उन्होंने सूर्यकुमार यादव को खेलने के लिए अपनी जगह की कुर्वानी दे दी. सूर्यकुमार यादव न्‍यूजीलैंड के खिलाफ जयपुर में हुए टी-20 मुकाबले का वाकया बताते हैं.

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा, टी20 वर्ल्‍ड कप में जब न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अनफिट होने के चलते मैं मैच नहीं नही खेल पा रहा था और बहुत ज्यादा निराश था में खेलना चाहता था, मैं टी-20 में कुछ रिकॉर्ड बनाना चाहता था लेकिन मुझे मौका नही मिल रहा था. ऐसे में विराट कोहली मेरे पास आये और इंग्‍लैंड के खिलाफ अपनी डेब्‍यू पारी में भी उन्‍होंने अपनी जगह का बलिदान देकर मुझे तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए भेजा था

कप्तान कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते थे लेकिन उन्होंने मेरे लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की. सूर्यकुमार यादव बताते हैं की ऐसी ही मेरे साथ वर्ल्ड कप में हुआ. कप्तान कोहली एक नेक दिल इन्सान हैं. इसके बाद सूर्यकुमार यादव जब भी खेलते तो तीसरे नंबर पर ही जाते.

सूयर्कुमार न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए उतरे थे और इसके बाद उन्‍होंने रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रनों की अहम साझेदारी की थी. इस प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड के लिए भी चुना गया. सूर्य कुमार यादव बताते हैं की मुझे किसी भी नंबर पर खेलना पसंद हैं.

मैं किसी खास नंबर पर बल्‍लेबाजी करना चाहता हूं. मैं किसी भी नंबर पर बल्‍लेबाजी करके खुश हूं. मैं अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से पिछले तीन साल से तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी कर रहा हूं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.