ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी – 20 वर्ल्ड कप को लेकर कुछ देशो ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है जबकि कुछ देशों की टीम का ऐलान होना बाकी है, ऐसे में अभी भारतीय टीम का भी ऐलान नही हुआ है रत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा। 15 सितंबर तक टीम इंडिया का चयन कर दिया जाएगा।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में किन किन प्लेयर को टीम इंडिया में जगह मिलेगी ये काफी सोचने वाली बात है.जिस प्रकार से भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 प्रदर्शन किया है. उसको देखकर चयनकर्ता की चिंता और भी बढ़ गई है, क्योंकी एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा है.

16 अक्टूबर से शुरू होने वाले ICC Men’s T20 World Cup उन 15 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है जिनको भारतीय टीम में जगह मिल सकती है

कहा तो ये जा रहा है कि जो टीम एशिया कप में खेल रही है उसे ही टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा जाएगा। खैर सभी के दिमाग में अब एक ही सवाल चल रहा है कि इस 15 सदस्यीय टीम में कौन खिलाड़ी होंगे। कुछ खिलाड़ियों के नाम तो सभी को पता होंगे लेकिन कुछ चौंकाने वाले नाम भी नजर आ सकते हैं।
T20 World Cup 2022 के लिए भारत की संभावित टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, सूर्य कुमार यादव, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक और रवि अश्विन.
भारत के मुकाबले

भारत और पाकिस्तान, 23 अक्टूबर (मेलबर्न)

भारत और ग्रुप ए रनरअप, 27 अक्टूबर (सिडनी)

भारत और साउथ अफ्रीका- 30 अक्टूबर (पर्थ)

भारत और बांग्लादेश- 2 नवंबर (एडिलेड)

भारत और ग्रुप बी विनर- 6 नवंबर (मेलबर्न)

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Meenakshi

Leave a comment

Your email address will not be published.