|

भारतीय टीम को मिला MS Dhoni जैसा फिनिशर! 39 गेंदों पर सात चौकों और छह छक्कों की मदद से बना डाले नाबाद 79 रन, सेलेक्टर्स बोले गजब

MS Dhoni को दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी माना जाता है. MS Dhoniविकेट के पीछे से ही पुरे मैच का रुख बदला देते थे, MS Dhoni विकेटकीपर के आलावा दुनिया के बेस्ट फिनिशर भी थे, अब्द होनी ने सन्यास ले लिया है तो भारतीय टीम के पास ऐसा कोई फिनिशर नही था जो भारतीय टीम को मुश्किल वक्त में मैच जीता सके, लेकिन खुशी की बात ये है अब भारतीय टीम को एक ऐसा फिनिशर मिल गया है जिसने तहलका मचा दिया है.

एक ऐसा बल्लेबाज भारतीय टीम को मिल चुका है जो धोनी की तरह मैच खत्म कर सकता है. घरेलू क्रिकेट में ये खिलाड़ी धमाल मचा रहा है.  ये बल्लेबाज  तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं ये पहला पहला मौका नही है जब शाहरुख़ ने पहली बार ऐसी धाकड़ पारी खेली है उन्होंने कई बार रिकॉर्ड बनाये हैं.

तमिलनाडु ने कर्नाटक को 151 रन से करारी शिकस्त देकर विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. अंतिम ओवरों में शाहरूख खान ने 39 गेंदों पर सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन की पारी खेली.  तमिलनाडु को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की दरकार थी. 5 बॉल तक खामोश रहने के बाद शाहरुख ने धोनी की तरह आखिरी गेंद पर छक्का मार दिया.  और टीम को जीत दिला दी.

शाहरुख खान के धाकड़ प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल  की कई टीम की नजर शाहरुख खान पर है, आईपीएल का मेगा ऑक्शन जनवरी में होने जा रहा है तो ऐसे में  शाहरुख खान को आईपीएल में मोटी रकम मिल सकती है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.