केएल राहुल
ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

भारत के लिए साल 2022 की शुरुआत बहुत ही खराब तरीके से हुआ है, क्योंकि साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को टेस्ट और वनडे दोनों सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। उस दौरान तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 2-1 से हार मिली। वहीं तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में इंडिया को 3-0 से क्लीन स्वीप होना पड़ा। इस वजह से भारतीय फैंस को बहुत ज्यादा दुख हुआ, क्योंकि इस पर जाने से पहले किसी को भी ऐसा नहीं लगा था कि भारत की ऐसी दुर्गति होगी।

केएल राहुल ने किया इमोशनल पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की श्रृंखला के लिए केएल राहुल को टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत ज्यादा ख़राब रहा। बता दें कि रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में केएल राहुल के हाथों में टीम इंडिया की कमान दो गई थी। जब भारत ओडीआई सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप हो गया, उसके बाद केएल राहुल एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुश्किल सफर आपको बेहतर तथा मजबूत बनाने में बहुत ज्यादा हेल्प करता है। उस दौरान कई बार परिणाम हमारे पक्ष में नहीं होता है। लेकिन हम उन गलतियों से सीख लेंगे। देश का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान तथा गौरव की बात थी, जिसे मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता। काम कभी भी नहीं रुकता, क्योंकि हम हमेशा बेहतर होने तथा हार न मानने पर फोकस करते हैं। आप सभी का समर्थन के लिए धन्यवाद।

राहुल की गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट

जब लोकेश राहुल अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर किया। उसके बाद उनके बहुत सारे चाहने वालों ने कमेंट और लाइक किया। उस दौरान केएल राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी तथा श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने राहुल को अपना समर्थन दिया। बता दें कि आथिया शेट्टी ने राहुल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी शेयर किया। उसके बाद हजारों की संख्या में उस पर लाइक मिले।

केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में बेहतरीन शतक लगाया था। लेकिन उसके बाद उनके बल्ले से कोई अच्छी पारी देखने को नहीं मिली। तीन वनडे मैचों की श्रृंखला में भी उनका सबसे बड़ा स्कोर मात्र 55 रनों का था। इस वजह से टीम इंडिया यह ओडीआई सीरीज हार गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *