IND vs SA : टेस्ट मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने लगाई क्लास, देखती रही कोहली एंड कंपनी, विराट और द्रविड़ की टीम आमने सामने

Advertisements

भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर पहुंच गई है. विराट कोहली की कप्तानी में दौरे का आगाज टेस्ट सीरीज से इसी महीने किया जाएगा. जोहांसबर्ग में टीम ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने अपनी टीम के ट्रेनिंग सेशन का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्तीभरे अंदाज में फुटवॉली खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में टेस्ट कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ भी मैदान में दो-दो हाथ करते दिखाई दे रहे हैं.

भारत आज तक दक्षिण अफ्रीका में कोई सीरीज नहीं जीत पाया है. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इस बार इतिहास बदलने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.  इसके लिए  साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद एक बार फिर कोच राहुल द्रविड़ की क्लास लगी, जहां उन्होंने ग्रुप में सभी खिलाड़ियों से बात की. तो अलग-अलग जाकर भी खिलाड़ियों से संवाद किया.

Advertisements

Advertisements

नेट प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के नए कोच राहुल द्रविड़ और कोहली के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिला. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें द्रविड़ कप्तान कोहली को बैटिंग के टिप्स देते दिख रहे हैं. वीडियो के आखिर में कोहली हाथ से इशारा करते हुए बताते हैं कि वे और टीम पूरी तरह जोश में है.

टीम इंडिया के स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच सोहम देसाई बताते हैं कि मुंबई में 3 दिन तक हमने क्वारंटाइन में ट्रेनिंग की और फिर 10 घंटे की लंबी फ्लाइट के बाद हम यहां पहुंचे. यहां भी एक दिन तक क्वारंटाइन रहे. ऐसे में इस तरह के सेशन खिलाड़ियों और कोचिंग स्टॉफ को रिलेक्स करने के लिए बेहद जरूरी होते हैं

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.