|

बचपन से जिससे करते थे प्यार Tejashwi Yadav ने उसके गले में डाली माला, 7 साल पहले किया था शादी करने का वादा, शाम को लेंगे 7 फेरे

Advertisements

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव  आज ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में इक्के-दुक्के बाहरी लोगों के अलावा परिवार के सभी सदस्य मौजूद होंगे। गुरुवार को दिन में ही सगाई हो गई है। आज शादी भी हो जाएगी।

गुरुवार सुबह से ही दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर समारोह हो रहा है। सगाई के बाद जयमाला हो गया है। अब तेजस्वी यादव अपनी होने वाली अर्धांगिनी के साथ सात फेरे लेंगे।

Advertisements

वे अपनी स्कूल की दोस्त राजश्री (रेचल) के साथ शादी करने जा रहे हैं। तेजस्वी यादव और उनकी होने वाली दुल्हन राजश्री (Rajshree) की दोस्ती बचपन की है। दोनों दिल्ली के आरके पुरम में साथ में दिल्ली पब्लिक स्‍कूल (DPS) पढ़ते थे। वहीं, 2014 से करीब आ गए थे। दोस्ती प्यार में बदली और आज शादी हो रही है।

Advertisements

तेजस्वी लालू-राबड़ी के सबसे छोटे बेटे हैं। इसलिए दुलारे भी हैं। जानकारी के अनुसार, उन्हें माता-पिता को शादी के लिए मनाने में काफी समय लग गया। हालांकि, अब सब ठीक है। लालू का पूरा परिवार इस समारोह के लिए दिल्ली पहुंच गया है।

तेजस्वी ने गहरे रंग की शेरवानी पहन रखी है जबकि उनकी दुल्हनिया ने गोल्डेन बॉर्डर वाला सुर्ख लाल जोड़ा पहन रखा है। दोनों ही मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, बड़े भाई तेजप्रताप रिंग सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाए। वे दिल्ली के जाम में फंस गए। राजश्री मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.