Test Ranking :बल्लेबाजों की ताज़ा टेस्ट रैंकिंग जारी, लबुशेन पहली बार दुनिय के नंबर 1 बल्लेबाज बने, रोहित, कोहली को मिला ये स्थान

Advertisements

ICC ने बल्लेबाजो की टाटा टेस्ट रैंकिंग जारी की है जिसमे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुस्चगने पहली बार दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज बन गयी हैं, वहीं कप्तान जो दुसरे स्थान पर आ गए हैं

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज मार्नस लाबुस्चगने एशेज के अब तक के दो मैचों में सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद पहली बार बल्लेबाजों के लिए आईसीसी टेस्ट प्लेयर रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं।करियर के सर्वश्रेष्ठ 912 रेटिंग अंकों के साथ, वह जो रूट (897) को पीछे छोड़ते हुए दूसरे स्थान पर आ गए हैं।

Advertisements

श्रृंखला से पहले चौथे स्थान पर रहीं, लेबुस्चगने ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत में 74 रन बनाकर दो पायदान ऊपर दूसरे नंबर पर पहुंच गईं। एडिलेड में दूसरे टेस्ट में, उन्होंने एक शतक (103 और 51) रन बनाए, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 275 रनों से हराकर एशेज में 2-0 की बढ़त बना ली।

Advertisements

रोहित को मिला ये स्थान :

रोहित शर्मा की टेस्ट रैंकिंग 5 स्थान पर आ गयी है वही विराट कोहली 7 वे नंबर पर आ गए हैं जबकि बाबर आजम को 9 वा स्थान मिला है, रोहित शर्मा को चोट लगने की वजह से वो अफ्रीका में खेले जा रहे टेस्ट में शमिल नही हो पाए हैं.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.