पंजाब के खिलाफ तेवतिया ने दिखाए तेवर, लास्ट दो गेंद में दो छक्के लगाकर किया सभी को हैरान, पत्नी भी ये नजारा देख रह गई हक्की बक्की

शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल2022 का 16 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और नई नवेली टीम गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया। जिसमे GT टीम के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने दो गेंदों पर लगातार दो आतिशी छक्के जड़कर पंजाब किंग्स के मुंह से जीत छीन ली। और पंजाब के कभी ना भूलने वाली हार दी। इस दौरान स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी ऋदधि पन्नू तेवतिया की इस विस्फोटक पारी को देख हैरान रह गयी।

दरअसल, इस मैच में GT के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का निमन्त्रण दिया। तब पंजाब किंग्स ने इस निमंत्रण की स्वीकार करते पहले बल्लेबाजी की और 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाये। और GT के सामने 190 रन का लक्ष्य रखा। इसके बाद GT ने बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट गंवाए और 190 रन बनाकर इस मैच में अपनी शानदार जीत दर्ज की।

जिसमे GT की तरफ से शुभमन गिल ने 59 गेंद पर 96 रन बानकर मैन ऑफ दा मैच विनर बने। लेकिन इस मैच में एक वक्त ऐसा आया जब GT को दो ओवर में जीत के लिए 32 रन की जरूरत थी। लेकिन 19 वें ओवर में रबाडा ने शुभमन गिल को आउट कर दिया। इसके बाद अब GT को जीत के लिए 2 गेंदों में 12 रन की जरूरत पड़ी। तब राहुल तवेतिया ने अपने तेवर दिखाए और 2 गेंदों में दो शानदार छक्के जड़कर GT को इस सीजन की लगातार तीसरी जीत दिलाई।

तेवतिया की इस शानदार पारी को देखकर स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी ऋदधि पन्नू भी हक्की बक्की रह गई। और वो इसे देखकर काफी हैरान भी थी। इस चीज को विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। लेकिन उनके अंदर इस चीज की कितनी ख़ुशी थी इसके बारे में किसी को अंदाजा नहीं हो सकता। ऐसे में ऋदधि पन्नू तेवतिया की इस पारी को सेलिब्रेट किया। और खड़ी होकर ताली भी बजाई।

बता दे की राहुल तेवतिया ने आईपीएल के 13 वें सीजन में भी ऐसा ही कुछ कमाल किया था। तब इन्होने उस सीजन के 14 वें मुकाबले में पंजाब के खिलाफ ही एक ओवर में 5 गेंदों पर शानदार 5 छक्के लगाकार RR को जीत दिलाई थी। लेकिन अब दिलचस्प बात ये है की दो साल बाद अब इन्होने ये कारनामा फिर से पंजाब के खिलाफ ही किया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.