जिस खिलाड़ी को सेलेक्टेर्स 4 साल से कर रहे थे नजरअंदाज, आज वही बना टी 20 वर्ल्डकप में भारत के लिए खेलने का बड़ा दावेदार

आईपीएल का 15 वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। और अब सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुचने को लेकर तगड़ा कम्पटीशन देखने को मिल रहा है। लेकिन इस सीजन में अभी तक खेले गये मैचों में खास बात ये देखने को मिली है की जिन खिलाडियों को पिछले सीजन तक सबसे धुरंधर और  माना जाता था, वो इस सीजन में फिसड्डी साबित हुए है। जबकि कुछ युवा खिलाडियों ने इस सीजन में कमाल किया है।

आज हम आपको एक ऐसे ही युवा खिलाड़ी के बारे में बताने वाले है, जोकि साल 2018 से आईपीएल खेल रहा है। और इस साल भी नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन इस खिलाड़ी को अभी तक टीम इण्डिया का हिस्सा नहीं बनाया गया है। सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी की प्रतिभा को अभी तक नजरअंदाज किया है। जबकि ये खिलाड़ी अब आने वाले टी 20 वर्ल्डकप के लिए सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

जी हां, ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मोहसिन खान है। मोहसिन को साल 2018 में सबसे पहले मुंबई इंडियंस ने ख़रीदा था। इसके बाद साल 2020 में भी MI ने ही अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। और अब साल 2022 के लिए मोहसिन LSG के लिए आईपीएल खेल रहे है। इन्होने टीम के लिए अभी तक 6 मैचों में 5.17 की इकॉनमी से 10 विकेट लिए है। इन्होने हाल ही में गुजरात के खिलाफ हुए मैच में अपने 4 ओवर में 18 रन खर्च करके 1 विकेट हासिल कर सभी का ध्यान अपनी और केन्द्रित किया है।

बात इस खिलाड़ी के घरेलू क्रिकेट की करे तो इस खिलाड़ी ने साल 2018 में  UP की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी खेली है। जिसमे इन्होने 17 मैच खेले और 26 सफलता हासिल की। वही घरेलु टी २० मैच में मोहसिन खान ने 27 मैच में 7.13 की इकॉनमी से 33 विकेट अपने नाम किये है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.