खेत से निकला मटका, लेकिन हुआ कुछ ऐसा की किसान और पुलिस अपना सिर पकड़कर…..

Advertisements

आज हम आपको एक किसान के साथ घटित घटना के बारे में बताने जा रहे है। क्यूंकि आज तक आपने खेतो में मटका पाने की खबर तो बहुत सुनी। लेकिन क्या आपने ये सुना है की खेत हथियाने के लिए नकली आभूषण रखे गए हो।

मध्य प्रदेश के रायपुर के अंतर्गत आने वाले भटगांव के निवासी सुखदेव अपने खेत में हल चला ही रहे थे जमीन के अंदर कुछ आवाज सुनाई देती है। पहले तो सुखदेव ने उसे अनसुना कर दिया लेकिन बाद में देखा की उन्हें एक घड़ा नज़र आ रहा है। अब तो सुखदेव खुशी से फुले नहीं समां रहे थे। अब उन्हें यकीन हो गया था की अब उनके हाथ खजाना लग गया है।

Advertisements

यह बात गांव में आग की तरह फ़ैल गयी। इसके अलावा खेत में सोने का खजाना मिलने की बात पुलिस तक भी पहुची। जिसे अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस भी आ गयी। लेकिन इसी बीच गांव के लोग मटके को पुलिस को कब्जे में लेने से रोक देते है। जिसके बाद पुलिस गांव के लोगो के सामने एक प्रस्ताव रखती है।

पुलिस का कहना होता है की पहले जाँच कर लेते है की खेत में मिली वस्तु असली है या नकली। जिसके बाद जौहरी को बुलाया जाता है। जाँच में पता चलता है की मटके में मिली सोने की मूर्तियां और सभी आभूषण नकली है। जिसके बाद सभी हैरान रह जाते है।

Advertisements

इस मामले में पुलिस का कहना होता है की कोई जबरन खेत पर कब्ज़ा करना चाहता होगा। इसलिए किसी ने ऐसी हरकत की है। जब सुखदेव को यह ज्ञान होता है की उसके हाथ लगे आभूषण नकली है तो वह अपना सिर पकड़कर यह कहते हुए बैठ जाता है। काश आभूषण असली निकले होते।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.