RCB के इस स्टार प्लेयर की बहन का अचानक हुआ निधन, बायो बब्ल तोड़ एक दिन के लिए घर पंहुचा प्लेयर

शनिवार को मुंबई इंडियन्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बंगलौर के बीच इस सीजन का 18 वां मुकाबला खेला गया। जिसमे RCB ने MI को 7 विकेट से हराकर इस मैच को जीता। लेकिन RCB के खिलाडी इस जीत की ख़ुशी को सेलिब्रेट नहीं कर पाए क्योकि इसी दिन टीम के स्टार प्लेयर हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया। बताया की गया की उनकी बहन अर्चिता पटेल की  तबियत काफी समय से खराब थी। लेकिन शनिवार को तबियत अचानक नाजुक हो गई और वो इस दुनिया को अलविदा कह गई।

अब जैसे ही हर्षल पटेल को उनकी बहन के निधन की खबर मिली तभी आनन फानन में पटेल बायो बब्ल को तोडकर अपने घर के लिए रवाना हो गये। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने तुरंत उनके घर जाने का प्रबंध करवाया। लेकिन बताया गया है की वो केवल 1 दिन के लिए घर गये है। लेकिन जब वो वापस आयेंगे तो उन्हें बायो बब्ल में आने के लिए क्वारंटाइन के नियमो से गुजरना पड़ेगा।

लेकिन RCB का अगला मैच अब 12 तारीख को CSK के साथ होने वाला है, ऐसे में वो टीम में वापसी कर पाए ऐसा मुश्किल है। लेकिन आपको बता दे की मुंबई के खिलाफ खेले गये मैच में जिस दिन इनकी बहन का निधन हुआ उस दिन भी इन्होने जोरदार प्रदर्शन किया था। इस मैच में इन्होने 4 ओवर में 2 विकेट लेकर 23 रन खर्च किये थे।

बता दे की पिछले सीजन में आईपीएल 2021 में इन्होने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। जिसके लिए इन्होने पर्पल कैप जीता था। वही इस सीजन के लिए इन्हें RCB ने 10.75 करोड़ में ख़रीदा है। और अब तक इन्होने अपनी कीमत के अनुकूल प्रदर्शन भी किया है। बता दे की हर्षल पटेल गुजरात के साणनंद के रहने वाले है। और ये हरियाणा के लिए घरेलु क्रिकेट खेल चुके है। इसके अलावा ये भारतीय टीम में डेब्यू करके 8 टी 20 मैच भी खेल चुके हैk

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.