ये जन्माष्टमी कई राशियों के लिए बनी खास, जाने आप पर क्या पड़ेगा असर

भगवान श्रीकृष्ण की विशेष कृपा इस जन्माष्टमी पर होने वाली है। आज हम आपको बता रहे है की कृष्ण जन्माष्टमी पर कैसा रहेगा आपका पूरा दिन, ग्रहदशा पर व्यापार, पढ़ाई, विवाह और प्रेम पर क्या होगा असर, कैसे मिलेगी जीवन में कठनाईयो से मुक्ति। सभी सवालो के जवाब आज राशि में मिलने वाले है।

 

कुम्भ राशि (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज के दिन आपको नए काम करने की दिशा में स्रोतो का पता चलेगा। लेकिन साथ ही कोई जरुरी फैसला लेने से बचें। 12 बजे के बाद स्थिति में बदलाव जरुर दिखेंगे। किसी खास बात को लेकर असमंजस बना रहेगा। आज आपको किसी के व्यवहार तथा बातो से दुःख पहुँच सकता है। इसके अलावा जमीन से सम्बंधित कागजातों को लेकर कोई काम न करे।

 

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)
आज अधिक पैसा खर्च होने से आप चिंता में रह सकते हैं। आज किसी अपने खास से ना मिले क्योंकि उसे मनमुटाव और तनाव भी हो सकता है खासकर अपनी बातों पर काबू रखने की बात कही गई है। आज आप की हानि के संकेत हैं इस वजह से किसी अन्य के कामों में हस्तक्षेप ना करें। आर्थिक मामलों से संबंधित आपको बचकर चलने की आवश्यकता है।

 

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आपका आज का दिन जोश से भरपूर रहेगा। इसके अलावा शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य ठीक होगा। आप आज कुछ खास लोगों से मिल सकते है लेकिन दोपहर के बाद आपके स्वास्थ में बदलाव दिख सकता है परिजनों के साथ मतभेद के आसार भी बन सकते हैं। इसके अलावा किसी के साथ बातचीत के समय ज्यादा उत्तेजना ना दिखाएं। परिवार मित्रों के साथ आपका दिन अच्छा गुजरेगा।

 

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
आज के दिन आप किसी बात को लेकर ज्यादा चिंतित ना हो। इसके अलावा जमीन से जुड़े कागजातों को ध्यान से पढ़ें अगर आपका कोर्ट से संबंधित किसी काम को करने जा रहे हैं तो उसे सावधानीपूर्वक करने की जरूरत है। आज शांत स्वभाव आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी व्यक्ति से आज उग्रतापूर्वक बात ना करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.