विराट कोहली का कटा पत्ता, भारतीय टीम का नया टेस्ट बनेगा ये धुरंधर बल्लेबाज, धोनी जैसे हैं तेवर

विराट कोहली को दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान माना जाता है लेकिन कप्तान रहते हुए विराट कोहली अपना जलबा दिखाने में कामयाब नही हुए है. विराट कोहली वनडे और टी-20 की कप्तानी पहले ही छोड़ चुके हैं. ऐसे में विराट कोहली टेस्ट टीम के कप्तान है.

विराट कोहली से टेस्ट टीम की कप्तानी बहुत जल्द ली जा सकती है. कप्तानी को लेकर BCCI और विराट कोहली के बीच लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है ऐसे में BCCI टेस्ट कप्तानी से विराट कोहली को हटाया जा सकता है. 2019 से विराट कोहली बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. वो कोई भी शतक नही लगा पाए हैं.

विराट कोहली कप्तानी रहते हुए भारतीय टीम को एक भी ICC ट्राफी  नही दिला पाए है  ऐसे में BCCI को एक नए कप्तान की जरूरत है जो भारतीय टीम को टेस्ट मैच में लीड कर सके  जो विराट कोहली की जगह नया टेस्ट कप्तान बन सकता है.  और BCCI  को वो खिलाड़ी मिल गया है.

विराट कोहली के बाद BCCI के पास ऐसा कोई खिलाड़ी नही था जो टीम इंडिया को टेस्ट फोर्माते में लीड कर सके. किन एक स्टार बल्लेबाज ने अपना दम दिखाया और टीम इंडिया के अगले टेस्ट कप्तान की तलाश को लगभग खत्म कर दिया. वो खिलाड़ी केएल राहुल ही वह स्टार बल्लेबाज हैं,

KL राहुल विराट कोहली की जगह टेस्ट टीम के कप्तान बन सकते हैं. साउथ अफ्रीका से हो रहे टेस्ट मैच में राहुल कप्तान और उपकप्तान का रोल बेहद अच्छे तरीके से निभा रहे हैं राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में बाउंसी पिच पर 50 रन बनाए थे.  जहाँ कोई भी खिलाड़ी 30 रन का आकड़ा पार नही कर पाया था

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.