चेन्नई की लगातार चौथी हार के बाद वायरल हुई रविन्द्र जडेजा की ये पुरानी तस्वीर, फैन्स बोले- जडेजा को पहले ही पता था..

CSK टीम मैनेजमेंट ने कभी सपने में भी ये नहीं सोचा होगा की इस आईपीएल 2022 में टीम की इतनी बुरी हालत हो जाएगी, की वो लगातर 1 नहीं 2 नहीं बल्कि 4 शुरूआती मैच हार जाएगी। वास्तव में CSK के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका है। क्योकि जब तक महेंद्र सिंह धोनी CSK के कप्तान रहे टीम की कभी भी इतनी बुरी हालत नहीं हुई। यहाँ तक CSK धोनी की कप्तानी में शुरुआती दो मैच भी कभी नहीं हारी थी।

लेकिन अब ये बात सभी को मालूम है की इस सीजन में CSK को लगातार शुरूआती 4 झटके लग चुके है। और ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है। वैसे CSK की इस हार के बहुत से कारण है, जिनमे से एक रविन्द्र जडेजा की कप्तानी को भी माना जा रहा है। क्योकि जडेजा के पास कप्तानी का बिलकुल भी अनुभव नहीं था। लेकिन उनपर अचानक से कप्तानी का बोझ आ जाना, काफी मुश्किल होता है।

हालाँकि, CSK टीम ने नीलामी में कई स्टार प्लेयर को काफी ज्यादा रकम खर्च करके अपने साथ जोड़ा था। लेकिन इनमे से कुछ खिलाडी तो चोटिल होने की वजह से बहार है, वही कुछ प्लेयर अपनी फॉर्म में नहीं है। यहाँ तक की पिछले सीजन का ऑरेंज कैप होल्डर प्लेयर ऋतुराज गायकवाड़ भी इन 4 मैचों में कुल 18 रन बना सका है। एक्चुअल में पिछले सीजन में फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी ने CSK को टॉप आर्डर में काफी योगदान दिया था। लेकिन अब ये जोड़ी टूट चुकी है। इस सीजन में फाफ डुप्लेसिस RCB के कप्तान बन चुके है।

इसके अलावा CSK की तरफ से मिडिल आर्डर में मोईन अली ने अच्छा प्रयास किया है, वही अम्बाती रायडू, MS धोनी और जडेजा बल्ले से काफी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन इसको वो बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे है। इसके अलावा टीम के मुख्य गेंदबाज माने जाने वाले दीपक चाहर अभी भी टीम से नहीं जुड़े है। और गेंदबाज ड्वेन ब्रावो, मुकेश चौधरी भी लय में नही है। ऐसे में धोनी के कप्तानी छोड़ते ही CSK डूबते हुए जहाज की तरह हो है।

इसी बीच इन दिनों CSK के चार मैच हारने के बाद रविन्द्र जडेजा की एक पुरानी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमे वो चार ऊँगली दिखा रहे है, ऐसे में फैन्स कह रहें है की जडेजा को पहले ही पता था की CSK उनकी कप्तानी में शुरूआती 4 मैच हारेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.