हार्दिक पांड्या के लिए खतरे की घंटी है ये खिलाड़ी, पांड्या के करियर खत्म करेगा ये खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिल सकता है मौका

Advertisements

कभी भारत के धुरंधर गेंदबाज और बल्लेबाज रहे हार्दिक पांड्या का करियर संकट में नजर आ रहा है. लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी टीम इंडिया में वापसी मुश्किल होती नजर आ रही है, हार्दिक पंड्या के बल्ले ने काफी समय से रन नही बनाये है जिसकी वजह से उनकी पेर्फोमेंस पर लगातार सवाल उठाये जा रहे हैं.

खराब परफोर्मेंस की वजह से टीम इंडिया के सेलेक्टर ने हार्दिक पांड्या का विकल्प खोज लिया है और ये खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में ये खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के करियर को खत्म कर सकता है कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) तूफानी बैटिंग के अलावा घातक बॉलिंग में भी माहिर हैं.

Advertisements

वेंकटेश अय्यर को किवी टीम के खिलाफ हुए मैच में मौका दिया गया था जहाँ वेंकटेश अय्यर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अब खबरें आ रही है की वेंकटेश अय्यर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे में भी मौका दिया जा सकता है.

वेंकटेश अय्यर ओवरऑल टी20 क्रिकेट के 48 मैचों में 24 विकेट ले चुके हैं. वेंकटेश अय्यर 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 और 24 लिस्ट ए मैच में 5.50 की इकोनॉमी से 10 विकेट ले चुके हैं जो की हार्दिक पंडया के प्रदर्शन से काफी अच्छा है. ऐसे में अगर अय्यर का चयन वनडे टिया के लिए होता है तो हार्दिक का पत्ता कट सकता है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.