चलती ट्रेन पर चढ़ रही थी महिला, पैर फिसलते ही गिरी नीचे, फिर जो हुआ देखकर थम जाएंगी सांसे

एक फ़िल्मी कहावत है ट्रेन बस और छोकरी के पीछे कभी मत भागो एक गयी दूसरी आयेगी. लेकिन कुछ यात्री चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करते रहते हैं. एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के इंदौर रेलवे स्टेशन से आया है.

इंदौर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की शाम एक महिला चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी और वो अपनी इस गलती की वजह से  मौत के मुंह में जाते-जाते बच गई.

वायरल विडियो में देखा जा सकता है महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी तभी उसका पैर फिसल जाता है वह नीचे गिर गई. इस दौरान वहां आसपास मौजूद लोगों और RPF के जवानों ने महिला को बाहर निकाल लिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

देखें Video:

 

ये विडियो ट्विटर पर ANI ने पोस्ट किया है महिला चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही है. तभी फुटरेस्ट पर पैर रखते ही उसका पैर फिसल जाता है और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिर जाती है. जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति और बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रहीं थीं.
 ट्रेन की स्पीड तेज होने की वजह से वह ठीक से नहीं चढ़ सकी और पैस फिसल जाने की वजह से नीचे गिर गयी ट्रेन के नीचे आने से पहले वहां मौजूद RPF के जवान और अन्य लोगों ने तुरंत उसे सुरक्षित निकाल लिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.