|

1990 में एक दूसरे से जुड़ी हुई पैदा हुई थी दो बहन, अब 20 साल बाद किया चौकाने वाला खुलासा, डॉक्टर्स भी हैरान

Advertisements

अकसर अपने सुना होगा की अस्पतालों में जुड़वाँ बच्चे हो जाते हैं और आज कल तो ये आम बात हो गयी है 100 में से 10 महिलओं को जुड़वाँ बच्चे होते हैं है लेकिन क्या अपने कभी सुना है दो बच्चे आपस में जुड़े हो? नही ना लेकिन  मिनेसोटा शहर में एक मामला 1990 में सामने आया था जहाँ दो जुड़वाँ बहनों ने जन्म लिया था लेकिन अब उन्होंने एक चौकने वाला खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है

एबी और ब्रिटनी Hense मार्च 7 पैदा हुए थे , 1990 कार्वर काउंटी, मिनेसोटा में। जब बहनों का जन्म हुआ, तो डॉक्टरों ने पाया कि वे अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ तरीके से जुड़ी हुई थीं। उन्हें डाइसेफेलिक पैरागैबस ट्विन्स के रूप में जाना जाता है, जिसका अर्थ है कि वे एक शरीर साझा करते हैं।

Advertisements
Videostill – YouTube Naked Stories

Advertisements

एबी और ब्रिटनी हेंसल 1990 में पैदा होने के बाद दुनिया भर में मसहूर हो गये थे.लेकिन अब लेकिन 22 साल बाद जुड़वा बच्चों ने एक ऐसी घोषणा की जिसने दुनिया को झकझोर कर रख दिया।

कहा जाता है जुड़वाँ बच्चों के बचने की संभावना बहुत कम थी।  रिपोर्ट के मुताबिक स्याम देश में जुड़वां बेशक बहुत दुर्लभ हैं; 189,000 में से लगभग 1 बच्चा स्याम देश का जुड़वां है।

Advertisements
वीडियोस्टिल – YouTube नग्न कहानियां

उन्होंने 22 साल की उम्र में खुलासा किया है की उनके दो दो पेट, दो दिल और चार लंबे। लेकिन वे एक निचला शरीर साझा करते हैं, और केवल एक प्रजनन प्रणाली, एक बड़ी आंत और एक साझा यकृत होता है। जिसके बारे में जानकर  डॉक्टर्स भी हैरान है.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.