भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी 20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का दूसरा मैच आज बर्मिघम के एजबेस्टन स्टेडियम में खेला जा रहा. लेकिन टीम के सभी खिलाडियों ने इस मैच से पहले कुर्बानी का पर्व ईद-उल-अजहा यानि बकरीद का पर्व भी मनाया. इस दौरान भारतीय धाकड़ खिलाडी उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज और आवेश खान इंग्लैंड की सडको पर मस्ती करते हुए नजर आये.

जी हां, इन् तीनो दिग्गज खिलाडियों ने इंग्लैंड की सडको पर मस्ती के दौरान नई पोशाक में अपनी तस्वीरे भी खिचवाई और उन्हें अपने Instagram अकाउंट पर पोस्ट करके अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद भी दी. इन तीनो खिलाड़ियों ने एक तस्वीर साथ में भी खिचवाई और तीनो ने ही अपने Instagram अकाउंट पर पोस्ट किया.

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Umran Malik (@umran_malik_1) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जहां रफ़्तार के सौदागर उमरान मलिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा Eid Mubarak everyone. तो वही, मोहम्मद सिंराज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा Eid-AL-ADHA Mubarak Celebrating with friends like family with heart shape.

बता दे की आवेश खान और उमरान मलिक ने इसी साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है. उमरान मलिक ने आयरलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मौका नहीं दिया गया है. वही, आपकी जानकारी के लिए बता दे दुसरे टी 20 मैच में विराट कोहली और ऋषभ पन्त की वापसी हुई है, जबकि अर्शदीप सिंह और  दीपक हुड्डा को बहार कर दिया गया है.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.

Leave a comment

Your email address will not be published.