पिछले दिनों टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी. एशिया कप के दौरान उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ भी जोड़ा जाने लगा. लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसकी हर तरफ बात हो रही है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि मिस्टर आरपी उनसे मिलने आए थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. जिसके बाद ऋषभ पंत ने भी इसका जवाब देते हुए कहा था कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन. इन दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया, उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग”. हालांकि अब इन दोनों के बीच विवादों में एक नया टर्न आता हुआ दिखाई दे रहा है.

ऋषभ पंत के साथ विवाद के बीच अब सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि वह आरपी को क्या मैसेज देना चाहती हैं. जिस पर उर्वशी रौतेला ने कहा कि सीधी बात नो बकवास इसलिए मैं बकवास नहीं कर रही हूं. जब उनसे दोबारा पूछा गया कि आपने ही कहा था कि forgive and forget. इस पर उर्वशी कहती हैं कि मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं, लेकिन फिर वह हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती हैं. उर्वशी कहती है ‘I Am Sorry’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


यह अटकलें लगाई जा रही थी कि स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में है, लेकिन इसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई. भारतीय टीम के मुकाबले के दौरान को उर्वशी को पंत के लिए चीयर करते हुए देखा गया था. क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पंत टीम इंडिया के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताएं हैं.

Read This:- नसीम शाह के बयान के बाद जमकर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला, अब पोस्ट शेयर कर दी सफाई, कही ये बात

A journalist from Patna. At @News Desk she reports, writes views, and reviews On Cricket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with the Subject line starting Akanksha.

Leave a comment

Your email address will not be published.