घरेलू मैदान में धमाल मचा रहा है ये युवा बल्लेबाज; फैंस ने कहा- ‘रोहित शर्मा की जगह…’

टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू होगा. इस दौरे के लिए टीम इंडिया 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका की उड़ान भरेगी. लेकिन, उससे पहले खबर कुछ अच्छी नहीं है. दरअसल, टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं

IPL 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़  घरेलू टूर्नामेंट में भी धूम मचा रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी  में अपनी टीम महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए युवा ओपनर ने लगातार तीन शतक जड़कर सनसनी मचा दी। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस गायकवाड़ को इंडियन टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि CSK के ओपनर भारतीय टीम में रोहित शर्मा  को रिप्लेस कर सकते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को केरल के खिलाफ हुए मैच में 129 गेंदों पर 124 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 46वें ओवर में आउट होने से पहले युवा बल्लेबाज ने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर एक अहम साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। प्रशंसक अब युवा सलामी बल्लेबाज को भारत के रोस्टर में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। फैंस बीसीसीआई से रोहित शर्मा को टी20I कप्तान से हटाने की मांग कर रहे हैं ताकि ऋतुराज और केएल राहुल इस फॉर्मेट में भारत के लिए ओपन कर सकें।

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की ताबड़तोड़ पारी को देख फैंस ने दिए रिएक्शन 

गायकवाड़ ने शनिवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप डी मैच में केरल के खिलाफ शानदार शतक जड़कर टीम को एक विशाल टोटल तक पहुंचने में मदद की। उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेले गए तीन मुकाबलों में लगातार 100 का आंकड़ा क्रॉस कर फैंस को खासा प्रभावित किया है। महाराष्ट्र के कप्तान ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ 154 रनों की पारी खेली थी, जिसमें पांच छक्के और 14 चौके शामिल थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.