KKR के इस खिलाडी ने 10 छक्कों के सहारे ठोका तूफानी शतक, चार दिन में जड़ दिए 2 शतक, थलाइवा अंदाज में मनाया जश्न

मध्य प्रदेश के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के लिए बीते कुछ महीने शानदार रहे हैं. वो जिस भी मैच में खेलने उतर रहे हैं, उसमें अपनी छाप छोड़ रहे हैं. वेंकटेश, फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में एमपी की तरफ से खेल रहे हैं.

अय्यर ने रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी में चंडीगढ़ के खिलाफ शतक जमाया और इसके बाद थलाइवा रजनीकांत की नकल की। रजनीकांत जिस तरह चश्‍मा पहनते हैं, वेंकटेश अय्यर ने उसकी नकल करने की कोशिश भी की। वेंकटेश अय्यर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने चंडीगढ़ के खिलाफ इस मैच में महज 88 गेंद में अपनी सेंचुरी पूरी की. इसके बाद उन्होंने अपने फेवरेट स्टार रजनीकांत (Rajnikant) के अंदाज में इस शतक का जश्न मनाया. वेंकटेश सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं और आज उनका 71वां जन्मदिन है.

जश्न मनाने का यह वीडियो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. इसके साथ केकेआर ने मजेदार कैप्शन दिया- हमारा संडे इससे बेहतर नहीं हो सकता था. क्या आप वेंकटेश के जश्न के तरीके को डिकोड कर सकते हैं?

वेंकटेश अय्यर के इस शानदार पारी की बदौलत मध्य प्रदेश की टीम 331 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई। युवा बल्लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 10 छक्के और आठ चौके जड़े।

वेंकटेश अय्यर के शतक पर फैंस का रिएक्शन 

वेंकटेश ने गुरुवार को संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम केरल के खिलाफ 112 रन की पारी खेली थी। साथ ही उन्होंने तीन विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। मध्य प्रदेश ने 40 रन से मैच जीता था। शनिवार को उत्तराखंड के खिलाफ खेलते हुए वेंकटेश ने 71 रन बनाए और 2 विकेट चटकाकर मध्य प्रदेश को 77 रन से जीत दिलाई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.