Video में 2 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटती दिखी क्रूर ‘माँ’, मुँह से निकला खून, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements

सोशल मीडिया पर 2 साल के बच्चे को कथित तौर पर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को आंध्रप्रदेश के चित्तूर से तमिलनाडु पुलिस की एक विशेष टीम ने एक 22 साल की महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार की हुयी महिला की पहचान तुलसी के रूप में बताई है। जिसे गिंगी की आपराधिक अदालत में सोमवार को पेश किया गया है।

 

गौरतलब है की वीडियो वायरल होने के बाद बाल कल्याण कार्यकर्ताओं तथा नेटिजन्स ने पुलिस पर दबाव बनाकर तत्काल करवाई की माँग की थी। पुलिस ने बताया की तुलसी को उसके माँ के यहाँ से गिरफ्तार किया गया है।

Advertisements

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 40 दिन पहले ही परिवार में मतभेद होने की वजह से तुलसी को पति वादिवाझगन उसे उसके मां के घर छोड़ गया था तथा तुलसी के खिलाफ सत्यमंगलम पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार, वादिवाझगन की शादी 2016 में तुलसी से हुयी थी। जो मिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के गिंगी तालुक के समीप मनालपडी गांव में जीवन-यापन कर रहा था। दोनों से एक 4 साल का बड़ा बेटा तथा दो साल का एक छोटा बेटा है जिसे तुलसी पीटते हुए वीडियो बना रही थी।

Advertisements

 

पुलिस ने तुलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर धारा 323, 355, 308 और किशोर न्याय अधिनियम, 2015 की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया है। वही पुलिस द्वारा गिरफ्तार तुलसी को गिंगी लाने के बाद मनोरोग परामर्श के लिए भेजा गया है। अभी फिलहाल मामले की जाँच पुलिस द्वारा जारी है।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.