कप्तानी को लेकर दादा और विराट कोहली के बीच कूदे पर विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा बोले- विराट लालची नहीं है

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने उनके और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हुए विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है। विराट कोहली ने बीते बुधवार को दक्षिण अफ्रीका दौरे से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय क्रिकेट से जुड़े विवादों के बारे में बात की। वह वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के एक हफ्ते बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से रूबरू हुए

विराट को कप्तानी से हटाए जाने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट से टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने पर दोबारा विचार करने को कहा था। जिसके बाद कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष की इस बात को सिरे से नाकार दिया था।

राजकुमार शर्मा ने ‘खेलनीति’ पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा, ”मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि यह सीधे तौर पर विराट से जुड़ा है। लेकिन मुझे लगता है कि दोनों तरफ से इस तरह के कड़े शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाता तो और अच्छा होता। टीम अच्छा कर रही है, मुझे नहीं लगता कि हमें अनावश्यक विवाद पैदा करने की जरूरत है।”

उन्होंने आगे कहा, ”इस तरह के विवाद से कोहली को प्रभावित होने की संभावना नहीं है। यह उनके दिमाग में हो सकता है, लेकिन एक बार जब वह मैदान पर कदम रखेंगे, तो मुझे नहीं लगता कि इससे उन पर कोई असर पड़ेगा। विराट को किसी चीज का लालच नहीं है, उनमें बहुत आत्मविश्वास है और मैं जानता हूं कि वह अपना 100 प्रतिशत देंगे। जब इस तरह का टकराव या विवाद होता है तो जाहिर तौर पर किसी भी खिलाड़ी के लिए यह थोड़ा परेशान करने वाला होता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि बोर्ड इस स्थिति से कुशलता से निपटेगा और इसे आगे नहीं खींचा जाएगा।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.