टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका यात्रा के दौरान विराट कोहली ने इशांत शर्मा का उड़ाया मजाक बोले “वाह, मैंने पहली बार ऐसा बैग देखा है”

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के कुछ ही समय बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम के रेनबो नेशन के सफर का एक वीडियो साझा किया। क्लिप में विराट कोहली को मजेदार मूड में देखा जा सकता है, जिसमें टेस्ट कप्तान भी तेज गेंदबाज के बैग को खोदकर इशांत शर्मा को नाराज करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई से जोहानिसबर्ग तक का सफर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने चार्टर्ड फ्लाइट से किया. यात्रा के दौरान सभी खिलाड़ी खुशमिजाज दिखे. BCCI से तनातनी के बावजूद विराट कोहली भी हंसी मजाक के पूरे मूड में दिखे. उन्होंने खास तौर पर इशांत शर्मा को सबसे ज्यादा परेशान किया.

कोहली ने पहले इशांत शर्मा से तमिल में बात करने की कोशिश की। उन्‍होंने रविचंद्रन अश्विन की नकल करने का प्रयास किया। दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने फिर इशांत शर्मा के बैग पर ध्‍यान दिया और उनका जमकर मजाक उड़ाया।

“आप इसे बैग कहते हैं। यह आदमी इस समय इस दुनिया के किसी भी कोने में भाग सकता है। उसे जो कुछ भी चाहिए वह इस बैग में है। वाह … बैग आग की तरह है। मैंने देखा है एक पहली बार ऐसा बैग। इस बैग के साथ कोई भी दुनिया के किसी भी हिस्से में छुट्टियां मना सकता है।” टीम इंडिया पहले ओ.आर. पर छूने से पहले ईंधन रोकने के लिए सेशेल्स पहुंची। जोहान्सबर्ग में टैम्बो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा।

इशांत शर्मा बीते कुछ महीनों से खराब दौर से गुजर रहे हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह ही पहले मुश्किल दिख रही है और अगर जगह बनी तो फिर उन्हें खुद को साबित करना होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.