विराट कोहली ने दिया अपने आलोचकों को मुहतोड़ जवाब, बोले- बस दो शतक लगाने दो, सब मेरी तारीफ करने लगेंगे

क्रिकेट की दुनिया में रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली आज अपनी फॉर्म के सबसे खराब दौर से गुजर रहे है। विराट के लिए आईपीएल 2022 में रन बनाना तो दूर की बात उनके लिए क्रीज पर भी टिक पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। इस सीजन में विराट कोहली 3 बार गोल्डन डक आउट हो चुके है। जिसमे 1 बार लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ और 2 बार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ।

विराट कोहली के साथ उनके जीवन में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, जब वो 1 सीजन में पहली गेंद पर ही एक से अधिक बार आउट हुए है। लेकिन ये सीजन कोहली के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा है। अब क्योकि वो एक स्टार खिलाड़ी है, जिस वजह से वो खुलकर पछतावा भी नहीं कर सकते है। इसी वजह से विराट कोहली मुस्कुराते हुए मैदान से बहार जाते हुए नजर आते है।

आईपीएल के 14 साल के इतिहास में विराट कोहली 3 गोल्डन डक आउट थे, लेकिन अब विराट 1 इस सीजन में ही 3 बार गोल्डन डक आउट हो गये। इसी के चलते गोल्डन डक आउट को लेकर हाल ही में विराट कोहली का एक बड़ा ब्यान सामने आया, जिसमे उन्होंने कहा की, मेरे जीवन में ऐसा पहले कभी नहीं है, लेकिन अब मैंने सब उच्च देख लिया है। क्रिकेट ने भी मुझे बनाये है, और शायद अब क्रिकेट ही मुझे बिगाड़ भी रहा है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Virat Kohli (@virat.kohli) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कोहली कहते है की, मैं जानता हुई यहाँ बहुत से लोग बुरा बोलने आयेंगे और कुछ लोग आपके बारे मे अच्छा बोलेंगे। वही, मिडिया का काम तो आलोचना करना है।  आज जो मेरे खिलाफ लिख रहे है, वो ही मेरे दो शतक के बाद तारीफ भी करेंगे। इसके आगे इस सीजन में अभी तक 12 मैच में बनाये 194 रन के स्कोर को लेकर कहते है की, दुसरे लोग मेरी फॉर्म के बारे में क्या कहते है, मैं उसे गंभीरता से नहीं लेता, मैं उनसे बचने के लिए खुद को उनसे दूर रखने को कोशिश करता हु।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.