IND vs SA : संकट में टीम इंडिया रोहित के बाद अब विराट कोहली भी नही खेलेंगे वनडे सीरीज, BCCI के सामने बड़ा संकट

 भारतीय टीम 26 दिसंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी और फिर इसके बाद दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज का आयोजन होना है। इसी वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली से सीमित ओवरों की कप्तानी छीन ली गई है। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से वे पहले ही इस्तीफा दे चुके थे। अब जो खबर सामने आ रही है वो काफी हैरान करने वाली है, जिसमें कहा जा रहा है कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे

 भारतीय टीम 26 दिसंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी और फिर इसके बाद दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज का आयोजन होना है। इसी वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली से सीमित ओवरों की कप्तानी छीन ली गई है। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से वे पहले ही इस्तीफा दे चुके थे। अब जो खबर सामने आ रही है वो काफी हैरान करने वाली है, जिसमें कहा जा रहा है कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे।

विराट कोहली से कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को दे दी गई है और अब TIO की खबर की मानें तो विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से आराम लेने वाले हैं। विराट कोहली के आराम की खबर चौंकाने वाली इसलिए भी है, क्योंकि वे टी20 विश्व कप 2021 के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और एक टेस्ट मैच से आराम लिए हुए थे। ऐसे में बड़ा सवाल है कि आखिर विराट कोहली ये कदम क्यों उठा रहे हैं? यहां तक कि अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के लिए भी मुश्किल बढ़ गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.