विराट कोहली
ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

विराट कोहली पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में नजर आ रहे हैं, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उनका और बीसीसीआई के बीच कुछ वाद-विवाद हो गया था जो लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रहा था। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के दौरान विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीर टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया था। उसके बाद वह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिसे लोगों ने खूब शेयर किया।

पहली बार वायरल हुई वामिका की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री की बेटी वामिका की यह पहली तस्वीर थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। लेकिन विराट अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे ओडीआई मैच के दौरान उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हुई। जिस वजह से विराट कोहली निराश भी हुए और ऊन्होने अपने फैंस को वह तस्वीर शेयर करने को नहीं कहा था।

विराट कोहली ने हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स को एक इंटरव्यू दिया था। उस दौरान उन्होंने बताया कि पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आया। उस दौरान कोहली ने कहा कि अब सबसे पहले वो सोने से पहले हमसे लिपट कर सो रही है। समय मिलने पर हमने कॉफी लिया। वामिका के साथ रहने के लिए कमरे में गया। हमारी प्रायोरिटी यह रहती है कि हम उनके साथ रहे। वामिका बिल्कुल शांत एनर्जी है और वो जब हंसती है तो आप सब कुछ भूल जाते हैं। यह बहुत ही शुद्ध है तथा विश्व की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है।

अब एक साल की हो गई वामिका

विराट कोहली की बेटी वामिका हाल ही में 11 जनवरी 2022 को एक वर्ष की हो गई है। तीसरे मैच के दौरान अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ स्टेडियम में मौजूद थी, तब वामिका की एक झलक देखने को मिली थी। उस दौरान विराट कोहली ने 84 गेंदों का सामना करते हुए 5 बेहतरीन चौके की मदद से 65 रनों की अच्छी पारी खेली थी। इस बार कोहली से हर फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उनके बल्ले से शतक देखने को मिलेगा, लेकिन वैसा नहीं हुआ। विराट पिछले दो सालों में एक भी शतक नहीं लगा पाया है जिस वजह से इन दिनों उनकी आलोचना भी हो रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *