रोहित का कप्तान बनना और विराट कोहली का कप्तानी छीनना दोनों के लिए हो सकता है फायदेमंद, सुनील गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा

विराट कोहली को हाल ही में वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। कोहली ने टी20 की कप्तानी पहले ही छोड़ दी थी और इसके बाद उन्हें वनडे की भी कप्तानी से हटा दिया गया। अब वो केवल टेस्ट मैचों में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद कई तरह के विवाद सामने आए, लेकिन इन सब बातों के बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बताया कि ये कोहली के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर  ने विराट कोहली  को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाना उनके लिए फायदेमंद हो सकता है। उनके मुताबिक इससे विराट की बल्लेबाजी और निखरकर सामने आ सकती है।

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत करते हुए कहा कि अब हमें दो साल पहले वाले विराट कोहली मिलने वाले हैं जो एक के बाद एक शतक लगा रहे थे। आपको बता दें कि विराट कोहली का फार्म इन दिनों अच्छा नहीं चल रहा है और वो क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में पिछले साल से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं।

गावस्कर ने आगे कहा कि हमने देखा है कि आइपीएल में जब रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बनाया गया था तब उन्होंने ज्यादा जिम्मेदारी से खेलना शुरू किया था। वो 20, 30 और 40 रन को बड़े स्कोर में बदलने का प्रयास करने लगे थे और इसमें सफल भी रहे थे

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.