दिल के बहुत साफ हैं विराट कोहली,3 ऐसे मौके जब विराट कोहली ने बल्ले से नही आपने कामों से जीता फैंस का दिल, देखें हर एक पल

Advertisements

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कोहली का विशेष योगदान रहा हैं, विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाये हैं उनकी क्लासी बल्लेबाजी फैंस को उनका मुरीद बना देती हैं. हालाकिं बीसीसीआई ने विराट कोहली को भारत की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाकर बागडोर रोहित शर्मा को सौंप दी।

 

अब आने वाले मैचों में भारतीय टीम की अगुवाई हिटमैन रोहित शर्मा करेंगे, कप्तान भले ही रोहित शर्मा हो लेकिन हमे विराट कोहली के बल्ले का जदू देखने को भी मिलेगा. आज हम आपको  बल्लेबाजी से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली के उन वाक्यों के बारे में बताने जा रहे हैं  उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया….

इंदौर टेस्ट में स्पेशल फैन के साथ कोहली

असल में होल्कर स्टेडियम में खेले गए मैच में पारी व 130 रनों से जीत दर्ज करने के बाद विराट ने एक दिव्यांग लड़की पूजा शर्मा से मुलाकात की. कोहली ने पूजा के लिए एक हैट पर हस्ताक्षर किए और उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाईं

Advertisements

87 साल की फैन से मिले विराट कोहली, लिया आशीर्वाद

विश्व कप के दौरान विराट एक 87 साल की बुजुर्ग महिला चारुलता से मुलाकात की. विराट के साथ-साथ रोहित शर्मा ने भी बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद लिया. इस छोटी सी मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें विराट चारुलता की व्हील चेयर के पास बैठकर बातचीत करते दिखें.

फैंस स्मिथ को बूहहह (ट्रोल) करने से रोका

बैन से वापसी के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को राष्ट्रीय टीम में तो जगह मिल गई. लेकिन मैच कहलते वक्त  इंग्लिश फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे ,टीम इंडिया के साथ खेले गए लीग मैच में भी फैंस स्मिथ को बूहहह (ट्रोल) कर रहे थे कि तभी विराट ने भारतीय फैंस को स्टीव स्मिथ को चियर करने के लिए कहा था.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.