आईपीएल का 15 वां सीजन टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा है। इस सीजन में उन्हें 3 बार गोल्डन डक आउट का शिकार होना पड़ा। लेकिन गुरुवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गये इस सीजन के 67 वें मैच में विराट कोहली की वो शानदार पारी देखने को मिली जिसका इंतजार फैन्स काफी समय से कर रहे थे।

जी हां, विराट कोहली ने इस मैच में RCB की तरफ से ओपनिंग करते हुए 54 गेंद में 8 चौको और 2 छक्को के साथ 73 रन की तूफानी पारी खेल अपने सभी फैन्स को खुश कर दिया और अपने आलोचकों को भी करार जवाब दिया। और अपनी टीम की जीत की पटकथा लिखकर रशीद खान की गेंद पर स्टंपिंग आउट हुए। विराट को इस पारी के लिए इस सीजन का पहला मैन ऑफ दा मैच का अवार्ड भी दिया गया। विराट की इस पारी की बदौलत RCB ये मैच 8 विकेट से जीत गई।

Also Read:अंपायर के फैसले से नाखुश मैथ्यू वाडे हुए आउट ऑफ कंट्रोल, पहले मैंदान में खूब बडबडाये फिर ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड़, विडियो वायरल

बता दे की इस मैच में GT ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया और 20 ओवर के इस खेल में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाये। इसके बाद मैदान में उतरी RCB टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनकर ये मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में GT की तरफ से सबसे बड़ी 62 रन की पारी कप्तान हार्दिक पांड्या ने खेली। इनके बाद डेविड मिलर ने 34 तो ऋद्धिमान साह ने 31 रन बनाये। और गेंदबाजी में राशिद खान का स्पेल सबसे अच्छा रहा है। इन्होने 32 रन खर्च करके 2 विकेट हसिल की।

Also Read:अपने IPL कैरियर का दूसरा शतक जमाकर Quinton de Kock हुए इमोशनल, तो बीवी ने दूधमुही बच्ची को गोद में उठाकर मनाया जश्न, विडियो वायरल

वही बात करे RCB की तो, विराट कोहली ने 73 रन की सबसे बड़ी पारी खेली, इसके बाद फाफ डुप्लेसिस ने 44 और ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंद में 40 रन ठोके। बात गेंदबाजी की करे तो RCB की तरफ से जोश हेजल वुड ने 39 रन खर्च करके 2 विकेट लिए इनके अलावा वानांदु हसरंगा और ग्लेन मैक्सवेल ने क्रमशः 25 और 28 रन खर्च करके 1-1 सफलता हासिल की।

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.

Leave a comment

Your email address will not be published.