मुंबई इंडियंस की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने जले पर छिड़का नमक, फिर कहा रोहित के फैन्स ठंडा लो, मैं भी रोहित का फैन हु

टीम इण्डिया के पूर्व स्टार सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने अटपटे बयानों को लेकर सोशल मिडिया की सुर्खियों में छाये रहते है। और फिर कई बार लोग उन्हें ट्रोल भी करते है। इसी के चलते बुधवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथो मुंबई इंडियंस को मिली हार को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कुछ ऐसा लिखा दिया की उसने MI के जले पर नमक लगाने जैसा काम कर दिया। जिसके बाद उनके इस ट्वीट की चर्चा चारो और चल रहे है। चलिए जानते है की वीरेंद्र सहवाग ने ऐसा क्या लिखा??

दरअसल, बुधवार को खेले गये इस मैच में KKR ने MI को 5 विकेट से हराया दिया था। और KKR की इस जीत के हीरो पैट कमिंस बने। इन्होने इस मैच में निचले क्रम में बल्लेबाजी करके कुल 15 गेंद में 56 रन जड़ दिए थे, जिसमे इन्होने कुल 14 गेंद में अपना पचास पूरा किया था। इसी के साथ पैट कमिंस आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले बल्लेबाजो के क्लब में शामिल हो गये। इस दौरान इन्होने के एल राहुल की बराबरी कर ली।

लेकिन पैट कमिंस की ये ही फिफ्टी MI की हार का कारण बनी। और इस फिफ्टी ने MI के मुहं से जीत छीन ली। इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने पाने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा की “मुंह से निवाला छीन लिया, सॉरी वडा पाव छीन लिया।पैट कमिंस ने क्लीन हिटिंग का बेहतरीन नजारा पेश किया। इसके बाद सहवाग ने लिखा 15 बॉल पर 56 रन”

बता दे की वीरेंद्र सहवाग ने ये ट्वीट 6 अप्रैल को ही रात 11 बजे किया था। लेकिन इसके अलगे दिन दोपहर 2 बजे इन्होने अपने इस ट्वीट के साथ एक चीज और जोड़ दी, जिसमे सहवाग ने रोहित के फैन्स को ठंडा पिने की सलाह दी। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा की वडा पाव का मतलब मुंबई से है, एक शहर जो वडा पाव पर थिरिव्स करता है। इसके आगे सहवाग लिखते है की रोहित के फैन्स ठंडा लो, मैं खुद आपसे भी बड़ा रोहित की बैटिंग का फैन हु।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.