आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर रहेंगी सबकी नजरें, खूब बरसेगा पैसा, इस खिलाड़ी का लिया नाम

आईपीएल 2022 के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है जहां कई खिलाड़ियों पर टीमें बोलियां लगाएंगी. नए संस्करण में दो नई टीमें भी हिस्सा लेंगी.  नीलामी में कई युवा खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों की नजरें रहेंगी. कुछ युवा खिलाड़ी हैं जिनपर टीमें भारी भरकम रकम लुटा सकती है. इस नीलामी से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक युवा खिलाड़ी का नाम बताया है जो अगली नीलामी में अच्छी खासी रकम अपनी झोली में डाल सकता है.

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये गए वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने हैरानी जताई कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई टीम के लिए वॉशिंगटन सुंदर के नाम पर बिलकुल चर्चा नहीं हुयी। उन्होंने कहा, यह एक दिलचस्प नाम है जिसके बारे में मैं बात करने जा रहा हूं – वॉशिंगटन सुंदर। उनकी चर्चा नहीं हुयी, किसी ने उनके बारे में बात नहीं की है। चयनकर्ताओं ने जयंत को भी चुना है, राहुल चाहर चोटिल हैं लेकिन वॉशिंगटन सुंदर के बारे में किसी ने बात नहीं की।

आकाश ने कहा है कि सुंदर टी20 क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी हैं और कम रन देते हैं. ऐसे में फ्रेंचाइजियां उन पर दांव लगाएंगी. उन्होंने कहा, “वह आरसीबी के साथ हुआ करते थे लेकिन इस टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया. उन्होंने 4.40 की इकॉनमी से 12 विकेट अपने नाम किए.

आकाश के मुताबिक युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर वो खिलाड़ी हैं जो मैगा ऑक्शन में सभी की नजरों में रहेंगे. आकाश ने कहा कि इस युवा खिलाड़ी ने भारत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जिताने में बड़ा रोल निभाया था. सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी गेंदों के साथ-साथ अपनी बल्लेबाजी से भी कमाल किया था. सुंदर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन नहीं किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.