ओडिन स्मिथ

वेस्टइंडीज को मिला पोलार्ड से भी खतरनाक ऑलराउंडर, मात्र 19 गेंदों में ठोक दिए 46 रन, मेगा ऑक्शन में 20 करोड़ की बोली लगना तय

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बारे में पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि उनके पास अधिकतर ऐसे बल्लेबाज होते हैं जो बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से पूरी दुनिया में वेस्टइंडीज की एक अलग पहचान है। इन दिनों वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है और इस सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। उस दौरान दोनों ही टीमों को एक-एक मैच जीतने का मौका मिला है, इस वजह से फिलहाल यह वनडे सीरीज बराबरी पर है।

वेस्टइंडस और आयलैंड के बीच चल रहे इस वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 16 जनवरी को खेला जाएगा। इन दोनों में से जो भी टीम उस मैच को जीतेगी, उसी के नाम यह वनडे सीरीज दर्ज हो जाएगा। लेकिन उस मुकाबले को किसी भी हाल में दोनों ही टीमें जीतना चाहेगी। आज हम वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के एक ऐसे युवा ऑलराउंडर के बारे में बात करने जा रहे हैं जो विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है।

वेस्टइंडीज को मिला तूफानी ऑलराउंडर

आयरलैंड के खिलाफ शुरुआती दोनों वनडे मैच में वेस्टइंडीज के 25 वर्षीय युवा ऑलराउंडर ओडिन स्मिथ ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। बता दें कि ओडिन स्मिथ आयरलैंड के विरुद्ध दूसरे वनडे मैच में 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए और उस दौरान उन्होंने मात्र 19 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और 5 गगनचुंबी छक्के की मदद से 46 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उस तूफानी पारी के दौरान ओडिन स्मिथ का स्ट्राइक रेट 242.11 का रहा।

आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी ओडिन स्मिथ को तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। उस दौरान भी उन्होंने मात्र 8 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके और दो बड़े-बड़े छक्के की मदद से 18 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने पहले मुकाबले में दो विकेट भी चटकाया था। वहीं दूसरे मुकाबले में स्मिथ को सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी करने का मौका दिया गया, जिस वजह से वो कोई विकेट नहीं ले पाया।

आईपीएल में बिक सकते हैं महंगे

आईपीएल 2022 के लिए अगले महीने 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में मेगा ऑक्शन होने वाला है और उस दौरान दुनिया के बहुत सारे खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है। ओडिन स्मिथ ने बिल्कुल सही समय पर विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करके आईपीएल फ्रेंचाइजी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस वजह से मेगा ऑक्शन के दौरान उनके ऊपर 20 करोड़ रुपये तक की बोली जा सकती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.