जब एक पाकिस्तानी ट्रोलर ने आईपीएल और सचिन तेंदुलकर की मजाक उड़ाने की कोशिश की, तब इस किवी प्लेयर ने कर दी बोलती बंद

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया का भगवान कहा जाता है। दुनियाभर के तमाम क्रिकेटर उन्हें अपना आदर्श मानते है। और हमेशा उनका सम्मान करते है। इसका ताजा उद्धहरण देखने को तब मिला जब ओकलैंड के एक पत्रकार एंड्रू गौर्डी ने गोल्फ के प्लेयर टाइगर वुड्स की तारीफ में कहा की जितना इस खिलाडी का दुनिया में प्रभाव है, खेलो के इतिहास में किसी और खिलाडी का नहीं है। और तब न्यू ज़ीलैण्ड के क्रिकेटर जिमी निशाम ने सचिन तेंदुलकर की फोटो शेयर कर इसका मुहं तोड़ जवाब दिया।

दरअसल, न्यू ज़ीलैण्ड के आलराउंडर क्रिकेट खिलाडी जिमी निशाम अपने सोशल मिडिया पर अपनी मजाकिया प्रतिक्रियो के लिए जाने जाते है। जब वो क्रिकेट से दूर होते है सोशल मिडिया के जरिये वो अपने फैन्स का मनोरंजन कराते रहते है। इसी के चलते अब उन्होंने ओकलैंड के पत्रकार एंड्रू गौर्डी को सचिन की तस्वीर शेयर क्र मुंह तोड़ जवाब दिया है। और दिखा दिया है की वो सचिन तेंदुलकर का कितना सम्मान करते करते है।

इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने बता दिया की गोल्फ की दुनिया में जितना प्रभाव टाइगर वुड्स का है, उससे कही ज्यादा क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का है। इसके बाद जिमी निशाम की इस प्रतिक्रिया को काफी पसंद भी किया गया, और खासकर भारतीयों ने इसको बहुत पसंद किया।

हालंकि इस दौरान एक मुहम्मद फैजान नाम के ट्वीटर यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की, और कहा की क्रिकेट खिलाडियों को भारतीय दर्शको की चापलूसी करने के लिए खुद को चाटुकारिता में शामिल होने से बचना चाहिए। इसके आगे इस यूजर ने ये भी कह दिया की आप आईपीएल फ्रैंचाइज़ी द्वारा ख़रीदे जाने योग्य नहीं हो, लेकिन इस यूजर को ये तक नहीं पता की जिमी निशाम आईपीएल 2022 के लिए भी RR के साथ जुड़े हुए है।

लेकिन फिर जिमी निशाम ने इसका भी मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा की भाई ‘मैं अभी इस आईपीएल में ही हु’ इसके बाद खुद जिमी निशाम भी जोर से हँसे। इसके बाद इस पाकिस्तानी ट्रोलर को शर्म के मारे अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया। लेकिन सोशल मिडिया ने उससे पहले ही इसका स्क्रीन शॉट खीच लिया। जोकि अब जमकर वायरल हो रहा है।

बता दे की जिमी निशाम को राजस्थान रॉयल्स ने नीलमी में 1.5 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है, और इससे पहले ये मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का हिस्सा भी रह चुके है। लेकिन अब जिमी निशाम को मैदान में उतरने का इन्तजार है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.