पंजाब के खिलाफ सस्ते में आउट हुए तो ऊपर वाले से सवाल पूछने लगे विराट, फैन्स ने भी की प्रार्थना “भगवान कुछ तो दया दिखायो”

टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे है। उनके बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं रहे है। वो आईपीएल के इस सीजन में एक एक रन के लिए मोहताज हो रहे है। जिस वजह से ना केवल वो खुद दुखी है, बल्कि उनके फैन्स भी इस चीज से काफी दुखी नजर आ रहे है।

शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये मैच में भी विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया। जबकि इस मैच में इन्होने अपनी पारी की शुरुआत बड़े ही आक्रमक तरीके से की थी, जिसे देखकर उम्मीद की जा रहे ही थी की विराट आज कुछ अच्छा कर सकते है। लेकिन थोड़ी देर बात विराट के साथ वही हुआ जो अभी तक होता आ रहा है। इस मैच में भी विराट कोहली को केवल 14 गेंद में 20 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा।

दरअसल, जब विराट ने अपनी पारी की शुरुआत की तो इन्होने फ्लिक शॉट और कवर ड्राइव शॉट खेलकर कुछ अच्छा करने के संकेत दिए। इसके बाद लॉगऑन डायरेक्शन में जोरदार Six भी जड़ा। लेकिन फिर पारी की चौथी गेंद पर केवल 20 रन बनाकर कगिसो राबडा की गेंद पर राहुल चाहर को कैच थमा बैठे। जिसके बाद विराट कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा।

ऐसे में जब विराट कोहली आउट होकर पवेलियन लौटे तब वो बहुत ही निराश नजर आये। इस समय उन्हें आसमान की तरफ जोरजोर से कुछ कहते हुए भी नजर आये। जिसका विडियो अब सोशल मिडिया और भी काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान कैमरामैन ने उन्हें कई बार फोकस किया। जिसमे वो खुद से काफी नाराज नजर आये। तब विराट के चहरे पर इनके खराब प्रदर्शन की निराशा साफ तौर से दिखाई दी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.