भारतीय क्रिकेटर

जब भारतीय क्रिकेटर को स्टेडियम में मौजूद लड़की ने कहा आई लव यू, फिर रिप्लाई में मिला ऐसा जवाब

क्रिकेट इतिहास में बहुत सारी ऐसी घटनाएँ देखने को मिली है जिसके बारे में पहले से शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा। कई बार फैंस अपने स्टार क्रिकेटर्स को लेकर क्रेजी हो जाते हैं और इसके बहुत सारे प्रूफ भी मिले हैं। आपने ऐसे भी कई फैंस को देखा होगा, जिन्होंने खिलाड़ियों के लिए मोहब्बत का इजहार करने के अलग-अलग तरीके आजमाए हैं जिस वजह से कई बार उन फैंस को खूब सुर्ख़ियों में देखा गया है।

क्रिकेट इतिहास में कई बार फीमेल फैंस भी अपनी पसंदीदा खिलाड़ी पर प्यार बरसाती हुई नजर आई है। जिस वजह से उन खिलाड़ियों को भी शर्मिंदगी महसूस हुई। इस तरह की एक घटना टीम इंडिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज जहीर खान के साथ भी हुई थी, जब पाकिस्तान के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय मैच चल रहा था।

जब स्टेडियम में मौजूद लड़की ने कहा आई लव यू

साल 2005 में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपने क्रिकेट करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे थे। उस दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच एक टेस्ट मैच खेला जा रहा था, उस ममुकाबले के दौरान बीच स्टेडियम में बैठी एक लड़की ने प्लेकार्ड के द्वारा लिखा जहीर आई लव यू। जब कैमरामैन की नजर उस लड़की पर पड़ी तो उसके ऊपर फोकस कर दिया।

उस दौरान जहीर खान भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे। जब जहीर ने टेलीवीजन पर उस लड़की को प्यार का इजहार करते हुए देखा, फिर वो मुस्कुराने लगे। उस दौरान कई बार कैमरामैन ने जहीर खान पर भी फोकस किया। जब उस स्टेडियम के बड़े स्क्रीन पर फीमेल फैन को बार-बार दिखाया जा रहा था तो उसे देखकर वह लड़की शर्माने लगी।

फिर दोनो ने एक दूसरे को दिया फ्लाइंग किस

उस दौरान ड्रेसिंग रूम में जहीर खान के साथ युवराज सिंह भी मौजूद थे और ये नजारा वो भी देख रहे थे। फिर युवी ने सरारत करना शुरू कर दिया और जहीर को छड़ने लगे। उसके बाद मैदान में बैठी वो लड़की जहीर खान को फ्लाइंग किस देने लगी। फिर बगल में बैठे युवराज सिंह के द्वारा जहीर खान को मनाने पर उन्होंने भी उस लड़की को फ्लाइंग किस दिया। जहीर ने जब उसे रिप्लाई में फ्लाइंग किस दिया फिर तो वो लड़की पहले से भी ज्यादा शर्माती हुई नजर आई, जिस वजह से उसे अपना चेहरा प्लेकार्ड से छिपाना पड़ा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.