रविन्द्र जडेजा और उनकी पत्नी

जब रविन्द्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने सरेआम जड़ दिया चांटा, फिर बीच रोड पर मच गया हंगामा, जानें आगे क्या हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इन दिनों क्रिकेट से दूर है, क्योंकि वो पूरी तरह से फिट नहीं है। यही कारण है कि उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के साथ नहीं देखा जा रहा है। भारत में रविन्द्र जडेजा के बहुत सारे प्रशंसक है जो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। आज हम जडेजा की पत्नी रीवा के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें रोड पर एक पुलिस वाले ने सरेआम चांटा जड़ दिया था, जिस वजह से वो एक विवाद में फंस गई थी।

जब जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने चांटा जड़ा

यह घटना आज से कुछ साल पहले की है जब रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ एक पुलिस कांस्टेबल ने मारपीट की थी। उस समय जडेजा की वाइफ रीवा की कार एक पुलिस वाले की बाइक से जाकर टकारा गई, फिर रीवा और उस पुलिसकर्मी के बीच कहासुनी हुई। उसके बाद जब उस पुलिसकर्मी को ज्यादा गुस्सा आ गया तो उन्होंने रविन्द्र जडेजा की पत्नी को सरेआम रोड पर ही थप्पड़ जड़ दिया।

बाद में पुलिसकर्मी हुआ गिरफ्तार

जब रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा की बीएमडब्ल्यू कार एक पुलिस वाले कीबाइक से टकरा गई, फिर दोनों के बीच बहस हुआ। उसके बाद जब उस पुलिसकर्मी ने गुस्से में आकर रीवा को थप्पड़ मारा तो उस विवाद के बाद पुलिसकर्मी के ऊपर क़ानूनी कार्यवाही की गई और उसे गिरफ्तार भी किया गया।

आपको बता दें कि रविन्द्र जडेजा ने साल 2016 में रीवा से शादी की थी। उसके एक साल बाद इस कपल ने बेटी को जन्म दिया। इन दोनों को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है, यही कारण है कि जडेजा हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। जब रविन्द्र जडेजा भारत या आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे होते हैं तो उस दौरान कई बार उनकी पत्नी रीवा को भी देखा जाता है।

रविन्द्र जडेजा का क्रिकेट करियर

33 वर्षीय बेहतरीन भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा अपने क्रिकेट करियर में 57 टेस्ट मैच खेलते हुए 232 विकेट चटकाए हैं। वहीं बल्लेबाजी में भी उन्होंने 2195 रन बनाए हैं। इसके अलावा 168 वनडे मैचों मे उन्होंने 188 विकेट और बल्लेबाजी करते हुए 2411 रन भी बना चुके हैं। इतना ही नहीं जडेजा 55 टी-20 मैच भी खेल चुके हैं और उस दौरान उन्होंने 46 विकेट भी झटके हैं और बल्लेबाजी करते हुए 256 रन बनाए हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.