जब युज्वेंद्र चहल को एक प्लेयर ने 15 वीं मंजिल की एक बालकनी से टांग दिया था उल्टा टांग दिया था, हो गये थे बे होश , बाल बल बची थी जान

आज के समय में Yuzvendra Chahal एक स्टार स्पिनर गेंदबाज है। इनकी स्पिन और गुगली गेंद को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए बहुत ही टेढ़ी खीर है। इन्होने अपने आईपीएल कैरियर की शुरुआत साल 2013 में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलकर की थी। इसके बाद अगले ही साल ये RCB का हिस्सा बन गये थे। और अब युज्वेंद्र चहल आईपीएल 2022 का सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे है। और हर मैच में कमाल का प्रदर्शन कर रहे है।

इसी बीच इनकी फ्रैंचाइज़ी यानी राजस्थान रॉयल्स ने एक विडियो शेयर किया है। जिसमे युजी ने कई बड़े खुलासे किये है। इस दौरान इस विडियो में युज्वेंद्र चहल ने एक ऐसा खुलासा भी किया है, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। इस विडियो में युज्वेंद्र चहल ने बातया की कैसे एक श राबी प्लेयर ने मुझे बिल्डिंग की 15 वीं मंजिल से बालकनी से उल्टा लटका दिया था। और उनकी जान बाल बाल बची थी।

इस घटना का जिक्र करते हुए युज्वेंद्र चहल विडियो में बताते है की जो स्टोरी अब मैं बता रहा हु वो मैंने पहले कभी किसी को नहीं बताई है। ये बात साल 2013 की है, जब में मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा था। तब हमारा एक मैच बंगलौर में था। मैच के बाद हमारा Get together  था। तो उसमे एक खिलाडी बहुत ज्यादा श राब पिए हुए था मै उसका नाम नहीं लूँगा। और वो तब बहुत ज्यादा नशे में था। उसने पहले मुझे बहुत देर तक घूरा और फिर अपने पास बुलाया।

इसके बाद वो मुझे बाहर लेकर गया और बालकनी से मुझे उल्टा टांग दिया। तब मैं 15 वीं मंजिल पर था। ऐसे में मेरे हाथ उसके गले से लिपटे थे। ऐसे में यदि मेरी ग्रिप किसी वजह से छुट जाती तो…

इसके आगे युज्वेंद्र चहल बताते है की तभी वहा पर बहुत से लोग इकठ्ठा हो गये, जिसके बाद उन्होंने उस हालात को संभाला। मैं भी बेहोश हो गया था। इसके बाद लोगो ने मुझे पानी पिलाया। तब मुझे असल में समझ आया की इन्सान को बाहर जाते हुए कितना सावधान रहना चाहिये। यदि वहा थोड़ी सी भी गलती हो जाती तो मैं निचे गिर जाता। और फिर पता नहीं क्या होता??

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.