बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट का काफी गहरा और पुराना रिश्ता रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व खिलाडियों ने और मौजूदा समय में खेल रहे खिलाडियों ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शादी की है. तो वही, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों रिलेशनशिप की कई खबरे सामने आई है. जिनमे कुछ फेक भी होती है और कुछ वास्तविक भी होती है. इसी के चलते भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच तीखी जुबानी जंग भी देखी गई है.

जैसे की आजकल विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पन्त और एक्ट्रेस उर्वर्शी रौतेला के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. दोनों एक दुसरे पर अपने Instagram अकाउंट पर स्टोरी लगाकर वॉर पर वॉर किये जा रहे है. लेकिन आपको बता दे की इससे पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेटर के बीच जुबानी जंग देखी गई. आज हम आपको ऐसे ही 5 जोडियो के बारे में बताने वाल है..

1.सौरव गांगुली और नगमा:-

सौरव गांगुली टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान रहे है और अब BCCI के अध्यक्ष है. इनकी मशहूर अभिनेत्री नगमा के साथ रिलेशनशिप की कई बड़ी खबरे सामने आई थी. इनके अफेयर की खबरे फैंस की जुबाँ पर रहती है. ये बात साल 2000 की है जब गांगुली अपनी कामयाबी के शिखर पर थे तब नगमा भी बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमा रही थी. तभी इनके बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ. लेकिन फैंस ने इस जोड़ी को काफी भी पसंद नहीं किया था क्योकि सौरव गांगुली पहले से ही शादीशुदा थे. बहरहाल, बात में इन दोनों के बीच कुछ अनबन हुई और ये अलग हो गये.

2.हार्दिक पांड्या और परिणिति चौपड़ा:-

हालंकि आज हार्दिक पांड्या अपनी कामयाबी के शिखर पर है और अपना घरेलु जीवन भी अच्छे से बीता रहे है. इन्होने साल 2021 में सर्बिया की डांसर और मॉडल नताशा स्तोंकोविक के साथ शादी और अब एक बेटे के पिता भी है. लेकिन इनका नाम मशहूर अभिनेत्री परिणिति चौपड़ा के साथ जुड़ चूका है. मिडिया में इनके रिलेशनशिप को लेकर कई फेक News चल रही थी. तब एक इवेंट के दौरान परिणिति ने सफाई देते हुए कहा था की मैं सिंगल हु या नहीं ये विषय नहीं है. लेकिन मैं हार्दिक को डेट नहीं कर रही हु. वही, हार्दिक ने कहा की मैं एक्ट्रेस को जनता तक नहीं हु और नाही मिला हु.

3.महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण:-

जी हां, इस लिस्ट में MS धोनी के नाम भी आता है. जिन्हें दुनिया का सबसे शांत और सफल क्रिकेट कप्तान माना जाता है. कहा जाता है की धोनी ने एक बार दीपिका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 मैच के लिए इनवाईट किया था. तब वहां दीपिका की मौजदूगी ने कई तरह की अफवाहों को बढ़ावा दिया. लेकिन बाद में जहां दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली थी तो वही धोनी ने भी साक्षी का हाथ थम लिया था.

4.के एल राहुल और सोनल चौहान:-

इस समय के एल राहुल सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को डेट कर रहे है और जल्द ही शादी भी करने वाले है. लेकिन आपको ये सुनकर हैरानी होगी की इनका नाम मशहूर अभिनेत्री सोनल चौहान के साथ भी जुड़ चूका है. इनके अफेयर्स को लेकर कई तरह की अफवाहे और फेक खबरे मिडिया में आई थी. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान खुद सोनल चौहान ने इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया था. और कहा था की के एल राहुल बहुत ही अच्छे इंसान है और प्रतिभाशाली क्रिकेटर भी है.

5.ऋषभपन्त और उर्वशी रौतेला:-

इनका जिक्र तो हम शुरुआत में ही कर चुके है.दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला ने RP सिंह नाम का इस्तेमाल करते हुए एक बयान दिया था की RP सिंह ने एक होटल में मेरा कई घंटो तक इन्तजार किया था. लेकिन मैं मिल नहीं पाई थी क्योकि मैं शूटिंग से आई थी और थकी हुई थी जिस कारण से मैं सो गई थी. इस बायं को सीधे तौर पर क्रिकेटर ऋषभ पन्त ने अपने ऊपर ले लिया था और उर्वशी पर निशाना साधते हुए अपनी स्टोरी में कहा था की बहन मेरा पीछा छोड़ दो. इसपर वॉर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा छोटू भैया आपको बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हुई जो बदनाम होऊ तेरे लिए.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.

Leave a comment

Your email address will not be published.