पत्नी की दीवानगी : पति की सडक हादसे में हुई मौत घर में बनवा दिया मंदिर और लगा दी पति की मूर्ति

आज के समय में किसी की मौत हो जाने के 10 या 15 दिन तक ही गम मनाया जाता है उसके बाद सब नार्मल हो जाता है लेकिन आज हम आपको एक अनोखा मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, क्या कोई पति से इतना भी प्यार करता है की पति की मौत हो जाने के बाद घर में उसकी मूर्ति लगवा दे और उसकी डेली पूजा करे? नही ना,

ये मामला है आंध्र प्रदेश  के प्रकाशम जिले का, यहाँ  पर पति की मौत होने के बाद पत्नी ने घर में मंदिर बनवाकर पति की मूर्ति लगवा दी और प्रतिदिन अपने पति की मूर्ति की पूजा करती है, रिपोर्ट के मुताबिक  पद्मावती की शादी अंकिरेड्डी से हुई थी लेकिन कुछ समय बाद उनके पति की सडक हादसे में मौत हो गयी, जिसके बाद उनकी जिन्दगी पूरी तरह बदल गयी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पद्मावती से उनके मृत पति के लिए मंदिर बनाने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद अंकिरेड्डी ने उनके सपने में दर्शन दिए और उनके लिए एक मंदिर बनाने को कहा, तो उनकी मेने उनका मन्दिर बनवा दिया.

पद्मावती बताती है की पति का मन्दिर बनवाने में संगमरमर का इस्तेमाल किया गया है, मन्दिर में एक संगमरमर की मूर्ति खड़ी की और कहा कि मैं तब से उनकी पूजा कर रही हूं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.