भारतीय क्रिकेट खिलाडियों का मंहगी और लक्ज़री कार्स और बाईक के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है. टीम के लगभग सभी स्टार खिलाडियों के पास आज महंगी महंगी लक्ज़री कार्स और बाईक है जिनकी कीमत करोड़ो में है. इसी के चलते टीम के इण्डिया के पूर्व धाकड़ आलराउंडर युवराज सिंह के पास भी लक्ज़री कार्स और बाइक का खजाना है.

इनके गैराज में भी कई तरह की लक्ज़री गाड़ियां है. जिनके साथ वो अक्सर नजर आते है.इसके बावजूद भी क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में एक और लक्ज़री कार खरीदी है. जिसकी कीमत 1.19 करोड़ रूपये बताई गई है. बता दे की युवी ने जो कार खरीदी है वो BMW X7 का टॉप वेरिएंट xDrive40iM Sport है.

आप तस्वीर में देख सकते है की युवी अपनी इस लक्ज़री गाडी के साथ खड़े है, गाडी फ्य्थोनिक ब्लू कलर में है. बता दे की X7 जमर्न निर्माता कम्पनी की फलेग्शिप SUV के पास है. इसी के साथ हम आपको बता दे की इस समय युवी के गैराज में F10, M5 , E60, F86 और E46 M3 है. युवी की इन सभी गाडियों की कीमत करोड़ो में है.

बता दे की युवराज सिंह का क्रिकेट कैरियर काफी ब्राइट रहा है. इन्होने अपने नाम अंतर्राष्ट्रीय में कई अनोखे रिकॉर्ड कायम किये है. यहाँ तक युवराज ही वो पहले खिलाडी है जोकि आईपीएल के आज तक के इतिहास में सबसे महंगे ख़रीदे गये है. युवी ने ओने कैरियर में कुल 40 टेस्ट मैच, 304 वनडे मैच और 58 टी 20 मैच खेले है. इनमे इन्होने क्रमशः 1900, 8701, 1177 रन बनाये है. इसके अलावा आईपीएल के 132 मैच में 2750 रन बनाये है.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep

Leave a comment

Your email address will not be published.