मुंबई के वर्ली में बना युवराज सिंह का आशियाना कोहली के आशियाना से 10 गुना महँगा, 100 करोड़ से बने बंगले में रहते हैं अकेले

सिक्स़र किंग के नाम से मसहूर युवराज सिंह को कौन नही जानता. युवराज सिंह भारतीय टीम के अकेले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने एक ओवर में 6 छक्के लगाकर अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. युवराज सिंह का खेल इतना निराला है की उनको हर छोटे बड़े क्रिकेट के फैन्स पसंद करते हैं.

क्रिकेट से अलविदा लेने के बाद युवराज सिंह आपने परिवार से दूर मुंबई में रहते हैं. वो जिस महल में हरते हैं वो दुनिया का बेहतरीन महलों की गिनती में आता है. युवराज सिंह खेल के साथ साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. युवराज सिंह आपने पिता से दूर जिस महल में रहते हैं उसकी कीमत कोरोड़ रूपये में हैं.

भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह मुम्बई के वर्ली में ओंकार1973 टावर्स नाम के एक अपार्टमेंट में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं.आशियाना इस अपार्टमेंट के सी विंग में 29वें फ्लोर पर बना हैं इसमें सभी आधुनिक सुविधा उपलब्ध हैं. 29 वें फ्लोर पर बने होने की वजह से ये आशियाना अच्छा व्यू देता है.

विराट कोहली का घर भी इसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर स्थित है. लेकिन युवराज सिंह के घर का लुक और डिज़ाइन विराट कोहली के घर से बेहतर है  क्रिकेटर युवराज सिंह का आशियाना 40 हजार प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से बना हुआ है. यह घर युवराज सिंह को 2015 में 64 करोड़ रुपए में मिल गया था.

आज के समय में युवराज के घर की कीमत 100 करोड़ रूपये से उपर बताई जा रही है, जबकि कोहली के घर की कीमत 30 करोड़ रूपये अंकी जा रही है युवराज के इस आलीशान मकान में युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल के साथ रहते हैं.  युवराज सिंह फिलहाल अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.